Vogue India के लिए करीना ने कराया फोटोशूट, देखकर आप भी कहेंगे WOW...

Vogue India के लिए करीना ने कराया फोटोशूट, देखकर आप भी कहेंगे WOW...

Bhaskar Hindi
Update: 2017-12-30 06:51 GMT
Vogue India के लिए करीना ने कराया फोटोशूट, देखकर आप भी कहेंगे WOW...

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस करीना कपूर ने हाल ही अपने बेटे अली खान का पहला बर्थडे पटौदी पैलेस में सेलिब्रेट किया। तैमूर के बर्थडे पिक्चर्स में करीना यानि मम्मी नजर आ रहीं थी। अब एक बार फिर ये यमी मम्मी अपनी बेल्ड फोटो से सुर्खिया बटोर रहीं हैं। हाल ही में उन्‍होंने वोग इंडिया मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है। करीना जनवरी 2018 के इश्‍यू के कवर पेज पर नजर आयेंगी। इस फोटो को वोग इंडिया ने अपने इंस्‍टाग्राम पेज पर शेयर किया है।

ये फोटोशूट थाईलैंड के फु्गेट में किया गया है। तस्वीर में करीना येलो बिकनी टॉप में नजर आ रही है। इसके ऊपर करीना ने Gucci के ऑफ शोल्‍डर गोल्‍डन ड्रेस पहनी हुई है। उनका एटीट्यूड भी एटरेक्टिव लग रहा है। इस मैगजीन में उनके बॉलीवुड डेब्‍यू से लेकर प्रेग्‍नेंसी के दौरान वजन बढ़ जाने जैसे कई मुद्दों पर बातचीत की है।

                             

प्रेग्‍नेंसी के दौरान करीना का वजह 20 किलों ज्‍यादा बढ़ गया है. करीना ने बताया," मैं तब भी मोटी नहीं थी, मैं पंजाबी लड़की हूं, मुझे खाना बहुत पसदं है। जब मैं प्रेग्‍नेंट थी उस वक्‍त बहुत ज्‍यादा खाती थी। मैं बटर के साथ 6 परांठे खाती थी। तैमूर के जन्‍म के बाद मैंने खुद को फिट रखने के लिए वर्कआउट शुरू किया, उसके बाद कार्डियो किया, योगा किया और फिर Pilates किए।"

                                

इस मैगजीन से करीना ने बॉलीवुड में अपने डेब्यू लेकर से लेकर और प्रेग्नेंसी के दौरान वजन बढ़ जाने जैसे कई मुद्दों पर बातचीत की है। करीना का ये इंटरव्यू इस मैगजीन के जनवरी इश्यू में पढ़ने को मिलेगा। फिल्म टशन में करीना कपूर "साइज़ जीरो" में नज़र आईँ थीं और उस वक्त ये एक फैशन ट्रेंड बन गया। इस पर  बात करते हुए करीना ने बताया है, "तब मैं सिर्फ 27 साल की थी और अपनी भूमिका के लिए ये करना चाहती थी। उस वक्त ये बहुत ही शानदार लुक था। अब मैं ज्यादा मैच्योर हो गई हूं। अब ये फिट होने के बारे में है और मैं अपनी स्कीन को लेकर अब भी बहुत कंफर्टेबल हूं।"

 

Similar News