करीना कपूर खान का वीडियो वायरल, राहुल गांधी को करना चाहती थी डेट

करीना कपूर खान का वीडियो वायरल, राहुल गांधी को करना चाहती थी डेट

Bhaskar Hindi
Update: 2019-03-02 09:34 GMT
करीना कपूर खान का वीडियो वायरल, राहुल गांधी को करना चाहती थी डेट

डिजिटल डेस्क, मुबंई। जैसा कि सभी जानते हैं कि करीना कपूर की शादी सैफ अली खान से हो चुकी है और अब उनका एक बेटा तैमूर भी है, लेकिन हाल ही में करीना कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल करीना कपूर अपनी पहली फिल्म "रिफ्यूजी" के बाद सिमी ग्रेवाल के फैसम चैट शो में गई हुई थीं, जहां करीना ने पहली बार अपने बारे में खुलकर कई सारी बातें रखी थीं। इस वीडियो में करीना ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर फिदा होने की बात कही थी। करीना राहुल गाधीं के साथ डेट पर जाना भी चाहती थीं। 

सिमी ग्रेवाल के चैट शो में इंटरव्यू के दौरान पूछे गए सवाल पर कि, वे किसके साथ डेट पर जाना चाहेंगी। इस पर करीना कपूर खान ने जवाब देते हुए कहा, "क्या मुझे इसका जवाब देना चाहिए या नहीं देना चाहिए, क्योंकि मैं उन्हें जानना चाहती हूं लेकिन ये विवादित हो सकता है। राहुल गांधी।" करीना राहुल गांधी के साथ डेट पर जाना चाहती थी, ताकि वे राहुल को बेहतर तरीके से जान सकें। करीना का जवाब सुनकर सिमी भी एक बार के लिए सन्न रह गईं थी। 

Full View

करीना ने ये भी कहा कि वह और राहुल दोनों ही प्रभावशाली परिवारों के साथ संबंधित हैं। करीना कपूर का परिवार फिल्म इंडस्ट्री का पहला परिवार माना जाता है। वहीं, राहुल गांधी भी राजनीति के सबसे बड़े परिवार से हैं। आगे करीना कहती हैं कि मैंने उनकी तस्वीरें टुडे मैगजीन में देखी थीं। मुझे लगता है हमारी बातचीत खास होगी। बताते चलें कि सिमी ग्रेवाल के चैट शो का नाम "रान्देवू विद सिमी ग्रेवाल " था। 


 

Similar News