सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक और कियारा एक बार फिर साथ आएंगे नजर

बॉलीवुड सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक और कियारा एक बार फिर साथ आएंगे नजर

IANS News
Update: 2022-08-04 19:00 GMT
सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक और कियारा एक बार फिर साथ आएंगे नजर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन, जिनकी पिछली फिल्म भूल भुलैया 2 काफी सफल साबित हुई थी, ने अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है। उसी के प्रस्तुतियों की एक झलक साझा करने के लिए अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने स्क्रिप्ट-रीडिंग सत्र से खुद की एक बीटीएस तस्वीर साझा की, जैसा कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था, सत्यप्रेम की कथा यह दशार्ता है कि फिल्म की तैयारी शुरू हो गई है।

सत्यप्रेम की कथा कार्तिक को उनकी भूल भुलैया 2 की सह-कलाकार कियारा आडवाणी के साथ लाएगी, जिनकी पिछली फिल्म जुग जुग जीयो ने बॉक्स-ऑफिस पर 81.37 करोड़ रुपये के कुल घरेलू कारोबार के साथ वरिष्ठ फिल्म के अनुसार अच्छा प्रदर्शन किया था। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श।

साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित सत्यप्रेम की कथा 2023 में रिलीज होगी। कार्तिक के आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो, कार्तिक के पास शहजादा, कैप्टन इंडिया, फ्रेडी और निर्देशक कबीर खान की अगली फिल्म का एक दिलचस्प लाइन-अप है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News