कार्तिकेय 2 यूनिट को इस्कॉन से परिसर का दौरा करने का निमंत्रण मिला

टॉलीवुड कार्तिकेय 2 यूनिट को इस्कॉन से परिसर का दौरा करने का निमंत्रण मिला

IANS News
Update: 2022-07-18 13:31 GMT
कार्तिकेय 2 यूनिट को इस्कॉन से परिसर का दौरा करने का निमंत्रण मिला

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। आगामी तेलुगु फिल्म कार्तिकेय 2 की यूनिट, जिसमें अभिनेता निखिल सिद्धार्थ मुख्य भूमिका में हैं, ने घोषणा की है कि फिल्म के पहले ट्रेलर और इसकी रिलीज की तारीख की घोषणा पवित्र शहर वृंदावन से की जाएगी। इंस्टाग्राम पर लिखते हुए, अभिनेता निखिल सिद्धार्थ ने एक वीडियो क्लिप पोस्ट की जिसमें उन्होंने कहा कि, यूनिट को इंटरनेशनल सोसाइटी फॉर कृष्णा कॉन्शियसनेस (इस्कॉन) से उनके परिसर में आने का निमंत्रण मिला था।

उन्होंने कहा, कार्तिकेय 2 की टीम को इस्कॉन से निमंत्रण मिला है, जिन्होंने हमारी फिल्म की अवधारणा को जानने के बाद, हमें वृंदावन में अपने परिसर में आमंत्रित किया है। उन्होंने हमें वहां अपना टीजर दिखाने का अवसर भी दिया है। इसलिए, मंगलवार को , हमारी फिल्म के सभी भाषा के टीजर वहां से जारी किए जाएंगे। इसी तरह, हमारी फिल्म की नई रिलीज की तारीख भी वहीं से घोषित की जाएगी। इसलिए, हमारी टीम इस निमंत्रण पर वृंदावन इस्कॉन जा रही है। इस अवसर के लिए इस्कॉन को बहुत-बहुत धन्यवाद।

उन्होंने इस्कॉन के उपाध्यक्ष राधाराम दासन द्वारा भेजे गए वास्तविक निमंत्रण को भी पोस्ट किया, जिसमें लिखा था, इंटरनेशनल सोसाइटी ऑफ कृष्णा कॉन्शियसनेस कार्तिकेय फिल्म निर्माताओं को हम सभी भक्तों के साथ बातचीत के लिए पवित्र शहर वृंदावन में हमारे परिसर में गर्मजोशी से आमंत्रित करता है। फिल्म, जिसे चंदू मोंडेती द्वारा निर्देशित किया गया है, मूल रूप से 22 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, फिल्म की रिलीज स्थगित कर दी गई थी और चालक दल ने कहा है कि अब यह एक नई तारीख की घोषणा करेगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News