बॉलीवुड: कैटरीना कैफ ने जिम में आलिया भट्ट का किया बुरा हाल, देखें Video

बॉलीवुड: कैटरीना कैफ ने जिम में आलिया भट्ट का किया बुरा हाल, देखें Video

Bhaskar Hindi
Update: 2020-03-19 08:54 GMT
बॉलीवुड: कैटरीना कैफ ने जिम में आलिया भट्ट का किया बुरा हाल, देखें Video

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कैटरीना कैफ अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वो फिट रहने के लिए जिम में खूब पसीना बहाती हैं और साथ ही दूसरों को भी फिट रहने की सलाह देती हैं। इस बीच कैटरीना कैफ का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आलिया भट्ट भी उनके साथ नजर आ रही हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ किस तरह एक प्रोफेशनल ट्रेनर जैसे आलिया भट्ट को जिम में एक्सरसाइज करवा रही हैं। इस वीडियो को वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। तीन दिन पहले ही शेयर किए इस वीडियो को करीब 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

 


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ एक ट्रेनर की तरह आलिया भट्ट को एक्सरसाइज करवा रही हैं। एक्ट्रेस आलिया भट्ट के मना करने के बावजूद भी कैटरीना कैफ लगातार उन्हें एक्सरसाइज करने के लिए मोटिवेट करती हैं। इससे पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो घर की छत पर एक्सरसाइज करती दिखी थीं। कैटरीना कैफ ने अपने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था: "घर पर वर्कआउट...जिम नहीं जा सकती इसलिए यह वर्कआउट शेयर कर रही हूं जो हम घर पर कर सकते हैं। सुरक्षित रहें और हो सके तो एक्टिव भी रहें।" 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ की अगली फिल्म अक्षय कुमार के साथ "सूर्यवंशी" है। जिसमें वो काफी समय बाद अक्षय के साथ नजर आएंगी। हालांकि फिल्म की रिलीज को अभी कोरोनावायरस की वजह से टाल दिया गया है। वहीं, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी पहली बार "ब्रह्मास्त्र" (Brahmastra) के जरिए बड़े पर्दे पर दिखाई देगी। यह फिल्म इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा आलिया, फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में भी मुख्य भूमिका निभाती दिखेंगीं।

Tags:    

Similar News