केबीसी: प्रतियोगियों की कहानियां निजी जीवन में करती हैं अमिताभ को प्रेरित

केबीसी: प्रतियोगियों की कहानियां निजी जीवन में करती हैं अमिताभ को प्रेरित

Bhaskar Hindi
Update: 2019-08-14 03:31 GMT
केबीसी: प्रतियोगियों की कहानियां निजी जीवन में करती हैं अमिताभ को प्रेरित

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन का चर्चित क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति ने इस साल अपने 19 साल पूरे कर लिए हैं। यह शो जल्द ही टीवी पर प्रसारित होने वाला है। हालही में अमिताभ बच्चन ने एक प्रेस कांफ्रेंस में यह बताया कि वे बार बार इस शो में आना क्यों पसंद करते हैं। अमिताभ ने बताया कि "केबीसी के प्रतियोगियों की कहानी मुझे मेरे निजी जीवन में प्रेरित करती है। जब मैं बुरा महसूस करता हूं तो मुझे इस कहानियों से मदद मिलती है।"

इसके अलावा बिग बी ने यह भी बताया कि एक तरफ उनका परिवार पहले उन्हें टीवी पर आने से रोकता था, लेकिन अब वह केबीसी का फैन हो गया। बातचीत के दौरान अमिताभ ने बताया कि उनका परिवार केबीसी का बहुत बड़ा फैन है। साथ ही उनकी पत्नी जया बच्चन शो का कोई एपिसोड मिस नहीं करतीं। वहीं ऐश्वर्या और बेटी श्वेता भी वक्त मिलने पर यह शो जरुर देखती हैं। इतना ही नहीं अमिताभ ने यह भी शेयर किया कि उनकी पोती आराध्या जब भी केबीसी का विज्ञापन देखती है उसके बारे में जरूर बात करती है। अमिताभ ने केबीसी की टीम का शुक्रिया अदा किया, क्योंकि उन्होंने जनता और उनके बीच अच्छा वातावरण बनाए रखा। 

दिग्ग्ज एक्टर से जब महाराष्ट्र में आई बाढ़ के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि "बहुत से सेलिब्रिटी चैरिटी का काम कर रहे हैं, उनमें से कई ऐसे हैं जो इस बारे में बात नहीं करते। मैं भी उन्हीं में से एक हूं, मुझे इस बारे में बात करना पसंद नहीं है।"

Tags:    

Similar News