जानिए शादी के बाद क्या हैं कटरीना-विक्की के हनीमून प्लान्स, सुनकर चौंक जाएंगे आप

कैटरीना-विक्की की शादी जानिए शादी के बाद क्या हैं कटरीना-विक्की के हनीमून प्लान्स, सुनकर चौंक जाएंगे आप

Neha Kumari
Update: 2021-11-11 11:41 GMT
जानिए शादी के बाद क्या हैं कटरीना-विक्की के हनीमून प्लान्स, सुनकर चौंक जाएंगे आप

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के हैंडसम हंक विक्की कौशल और बार्बी गर्ल कटरीना कैफ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जाहिर सी बात है कि शादी के बाद हनीमून पर जाना तो बनता है। और, कपल अगल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जैसा हो तो हनीमून के प्लान्स भी हाईफाई ही होना चाहिए। पर, कैट और विक्की के हनीमून प्लान्स जरा चौंकाने वाले हैं।  

दोनों की रॉयल वेडिंग की खबरें लंबे समय से आ रही हैं, वहीं शादी की तैयरियां जोर शोर की जा रही हैं, लहंगे से लेकर वेडिंग डेस्टिनेशन तक तय किए जा चुके हैं। दिसंबर के पहले हफ्ते तक फैंस को अपने फेवरेट कपल के शादी की शहनाई सुनने को मिल सकती है। 

क्या है हनीमून प्लान्स!

कैटरीना और विक्की दोनों अपने अपने शेड्यूल को लेकर खासे व्यस्त हैं। आने वाले समय में दोनों की कई फिल्में लाइनअप हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि दोनों ने फैसला लिया है कि वह अपने काम को बीच में छोड़ कर, फिलहाल हनीमून पर नहीं जाने का सोच रहे हैं। विक्की और कैटरीना दोनों अपनी फिल्मों को समय पर पूरा करना चाहते हैं, इसलिए शादी के तुरंत बाद हनीमून का प्लान कैंसिल किया गया है। कैटरीना शादी के बाद अपनी फिल्म के सेट पर वापस लौट जाएंगी। वह टाइगर 3 और फिर श्रीराम राघवन की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग करने के लिए अपनी शादी के तुरंत बाद दिसंबर में रवाना हो जाएंगी। दूसरी तरफ विक्की सैम बहादुर के शूट पर जाएंगे। 

अब दोनों के फैंस आधिकारिक शादी की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में दोनों के रोका करने की खबरें आई थी। दिवाली के दिन रोका कैटरीना कैफ के मुंह बोले भाई कबीर खान के घर पर किया गया था जिसमें सिर्फ दोनों परिवार के लोग शामिल हुए थे। कैटरीना अपनी मां और बहन के साथ गई थी, तो विक्की अपने माता-पिता और भाई के साथ। 

Tags:    

Similar News