क्रिस्टन स्टीवर्ट स्टारर स्पेंसर का ट्रेलर रिलीज, राजकुमारी डायना की तरह नजर आईं अभिनेत्री

हॉलीवुड फिल्म क्रिस्टन स्टीवर्ट स्टारर स्पेंसर का ट्रेलर रिलीज, राजकुमारी डायना की तरह नजर आईं अभिनेत्री

IANS News
Update: 2021-09-24 06:00 GMT
हाईलाइट
  • स्पेंसर के ट्रेलर में शाही लिबाज में नजर आईं क्रिस्टन स्टीवर्ट

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। क्रिस्टन स्टीवर्ट-स्टारर स्पेंसर के ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और अभिनेत्री राजकुमारी डायना के रूप में अपने भव्य आउटफीट से लेकर हेयर स्टाइल और यहां तक कि उनके जैसे ब्रिटिश शाही लहजे में भी दिखाई दी। वैराइटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, स्पेंसर के दो मिनट और 17 सेकंड के ट्रेलर में, अमेरिकी अभिनेता ने ब्रिटिश शाही को काफी आसान तरीके से पेश किया है।

पाब्लो लारेन द्वारा निर्देशित, स्पेंसर डायना के प्रिंस चार्ल्स से अपनी शादी को समाप्त करने के फैसले के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म पूरी तरह से सच नहीं है, बल्कि 1991 में उस भयावह छुट्टी की अवधि के दौरान उनके बीच क्या हुआ होगा, इसकी कल्पना करती है। स्पेंसर ट्रेलर वेल्स की राजकुमारी डायना की एक दुखद वास्तविकता को दशार्ता है।

चमकदार गाउन और शाही सूट पहने हुए स्टीवर्ट को दायित्वों और क्रूर पैपराजी के बीच भावनात्मक रूप से टूटते हुए दिखाया गया है। ट्रेलर में एक बिंदु पर, उसका बेटा पूछता है, मम्मी, ऐसा क्या हुआ जिसने आपको इतना दुखी कर दिया? बाद में, चार्ल्स उससे कहता है आपको उन चीजों को करने में सक्षम होना चाहिए जिनसे आप नफरत करते हैं। नियॉन और टॉपिक स्टूडियोज की स्पेंसर 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

(आईएएनएस)

वीडियो- Movie Trailers Source

Tags:    

Similar News