बॉडी शेमिंग का शिकार होने पर कृति सेनन ने दिया मुह तोड़ जवाब बोली नहीं हूं प्लास्टिक की गुड़िया 

बॉलीवुड बॉडी शेमिंग का शिकार होने पर कृति सेनन ने दिया मुह तोड़ जवाब बोली नहीं हूं प्लास्टिक की गुड़िया 

Neha Kumari
Update: 2022-01-17 12:25 GMT
बॉडी शेमिंग का शिकार होने पर कृति सेनन ने दिया मुह तोड़ जवाब बोली नहीं हूं प्लास्टिक की गुड़िया 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉडी शेमिंग की घटनाएं धीरे-धीरे बढ़ती जा रही हैं, जब बात आती है बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तो यह घटना और आम बन जाती है। हर अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर कभी ना कभी इस दौर से गुजरना ही परता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपनी फिल्मों और उनकी काबलियत के बदौलत बॉलीवुड में काफी सफलता हासिल की है। हालांकि, एक्ट्रेस का यह सफर उनके लिए आसान नहीं रहा है।

कृति ने किया खुलासा 
कृति ने हाल ही में शोबिज में अपने करियर के शुरुआती दिनों में उनके साथ हुए कुछ बॉडी शेमिंग की घटनाओं के बारे में बात की है। एक मीडिया के साथ अपने इंटरव्यू में उन्होंने कई बाते शेयर की हैं। "मिमी" स्टार ने बतया कि कई बार ऐसा हुआ था जब उन्हें अपने होंठों की वजह से बॉडी शेमिंग सामना करना परा है। इसके साथ ही उनके मुस्कुराने पर भी टिप्पणी की गई और कहा गया कि जब वह हंसती हैं तो उनके नथुने थोड़े फूल जाते हैं। कृति ने इसका जवाब में कहा कि, ये सब नॉर्मल है और वो कोई प्लास्टिक डॉल नहीं है।

आगे और बताते हुए, कृति ने कहा कि लोगों ने उन्हें यह भी सलाह दी कि उनकी एक गमी मुस्कान है और उन्हें अपनी कमर का आकार भी कम करना चाहिए। कृति का मानना है कि, इंस्टाग्राम फिल्टर और आने वाली हर नई चीज के साथ दबाव बढ़ रहा है और हर कोई हर समय परफेक्ट रहना चाहता है। एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि बक्वास लोग बक्वास बातें कहेंगे लेकिन आपको यह तय करना होगा कि आप हर किसी की बातों को ना सुने।

इस बीच, काम के मोर्चे पर देखे तो कृति के पास कुछ बहुत ही दिलचस्प फिल्में हैं। वह अगली बार ओम राउत की "आदिपुरुष" में दिखाई देंगी जहां वह प्रभास के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी। इस फिल्म में सैफ अली खान और सनी सिंह भी हैं। 

Tags:    

Similar News