बर्थडे पर हरे रंग में बेहद हसीन दिखीं काइली जेनर, पहले भी दिख चुका है सेक्सी लुक

हरे रंग में ढला हुस्न बर्थडे पर हरे रंग में बेहद हसीन दिखीं काइली जेनर, पहले भी दिख चुका है सेक्सी लुक

bhaskar user3
Update: 2021-08-11 11:19 GMT
बर्थडे पर हरे रंग में बेहद हसीन दिखीं काइली जेनर, पहले भी दिख चुका है सेक्सी लुक

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिलिस। हॉलीवुड की बेहद हसीन और खुबसूरत महिला और अमेरिकन बिज़नवूमन काइली जेनर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बर्थडे के कुछ फोटो अपलोड किए हैं। जिसे देखने के बाद काइली के फैंस ने खबर लिखे जाने तक 9.9 मिलियन लाइक और शेयर किए हैं।


अपने बर्थडे के अवसर पर काइली ने फिट मॉस ग्रीन कलर का टाई-बैक आउटफिट चुना था, जिसके लिए काइली ने न्यूड मेकअप किया था।  अपने लूक को और ज्यादा हसीन दिखाने के लिए काइली ने अपने बालों को स्ट्रेट कर खुला छोड़ दिया था। 

काइली जेनर अमेरीका की मशहूर अभिनेत्री, मॉडल के साथ- साथ एक बिजनेस वुमन है जो काइली कॉस्मेटिक के नाम से कॉस्मेटिक प्रोडक्टस का ब्रांड भी चलाती हैं । काइली का यह ब्रांड दुनिया भर में काफी मशहुर है, काइली कॉस्मेटिक्स के दुनिया भर में 1000 से भी ज्यादा स्टोर्स हैं। काइली के प्रोडक्टस का इस्तेमाल बॉलीवुड स्टार्स के साथ - साथ दुनिया भर के कई अरबपति करते हैं।

 

आपको बता दे 2019 के रिपोर्ट के अनुसार काइली दुनिया की सबसे कम उम्र की अमीर महिलाओं में से एक थी उस समय वह फेसबुक सीइओ मार्क ज़ुकेरबर्ग को भी पछाड़ दिया था । इस दौरान फोर्ब्स मैगजीन ने काइली का फोटो अपने कवर पेज पर छापा था।

Tags:    

Similar News