नेस वाडिया की याचिका पर हाईकोर्ट ने प्रीति जिंटा को दिया आखिरी मौका

नेस वाडिया की याचिका पर हाईकोर्ट ने प्रीति जिंटा को दिया आखिरी मौका

Tejinder Singh
Update: 2018-09-17 15:56 GMT
नेस वाडिया की याचिका पर हाईकोर्ट ने प्रीति जिंटा को दिया आखिरी मौका

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बांबे हाईकोर्ट ने कारोबारी नेस वाडिया की ओर से दायर याचिका पर फिल्म अभिनेत्री प्रीति जिंटा को जवाब देने का आखिरी मौका दिया है। वाडिया ने खुद के खिलाफ दर्ज आपराधिक मामले को रद्द करने की मांग को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। वाडिया के खिलाफ जिंटा ने साल 2014 में मरिन ड्राइव पुलिस स्टेशन में शिकायत की थी। शिकायत में जिंटा ने वाडिया पर विनयभंग का आरोप लगाया था। यह घटना वानखेडे स्टेडियम में किंग इलवेन पंजाब के इडियन प्रीमियर लीग (IPL) एक क्रिकेट मैच के दौरान हुई थी।

सुनवाई के दौरान वाडिया की ओर से पैरवी कर रहे वकील अाबाद पोंडा ने जस्टिस आरवी मोरे व जस्टिस भारती डागरे की बेंच के सामने कहा कि इस प्रकरण के चलते मेरे मुवक्किल के साथ अपराधी जैसा बर्ताव हो रहा है। पिछले दिनों मेरे मुवक्किल को इस मामले के चलते अपना विदेश दौरा टालना पड़ा। जबकि इस मामले में मेरे मुवक्किल की गिरफ्तारी तक नहीं हुई है।

वहीं प्रीति जिंटा की ओर से पैरवी कर रही वकील ने कहा कि मामले को अापसी सहमति से हल करने को लेकर बातचीत चल रही है लेकिन अब तक इसका कोई निष्कर्ष नहीं निकला है। लिहाजा उन्हें अपना जवाब देने के लिए तीन सप्ताह का समय दिया जाए। इस पर आपत्ति जताते हुए श्री पोंडा ने कहा कि पिछली सुनवाई के दौरान भी जवाब देने के लिए वक्त मांगा गया था लेकिन अब तक हलफनामा दायर नहीं किया गया है। अब फिर से समय की मांग की जा रही है। दोनों पक्षों को सुनने के बाद बेंच ने मामले की सुनवाई दो सप्ताह तक के लिए स्थगित कर दी और कहा कि हम जिंटा को जवाब देने के लिए आखरी मौका दे रहे है। 

जिंटा की  शिकायत के मुताबिक IPL टिकट वितरण को लेकर वाडिया टीम स्टाफ को डांट रहे थे। इस दौरान जिंटा ने वाडिया को शांत रहने को कहा था। इस पर वाडिया ने जिंटा के साथ अशिष्ट व्यवहार किया था। इसके बाद जिंटा की शिकायत पर पुलिस ने वाडिया के खिलाफ 354, 504, 506 व 509 के तहत मामला दर्ज किया था। 

Similar News