'Love Aaj Kal' की कमाई वीकेंड पर गिरी, जानिए अब तक कितना हुआ कलेक्शन

'Love Aaj Kal' की कमाई वीकेंड पर गिरी, जानिए अब तक कितना हुआ कलेक्शन

Bhaskar Hindi
Update: 2020-02-17 14:30 GMT
'Love Aaj Kal' की कमाई वीकेंड पर गिरी, जानिए अब तक कितना हुआ कलेक्शन

नई दिल्ली, एएनआइ। कार्तिक आर्यन और सारा अली खान स्टारर रोमांटिक-ड्रामा "लव आज कल" को बहुत अच्छा रिस्पांस नहीं मिला और सप्ताह के अंत तक फिल्म ने 27.86 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर आंकड़े साझा किए और लिखा, लवअजकल रिजेक्ट ...दूसरे दिन गिरावट, तीसरे दिन भी वैसी ही स्थिति बनी रही, ValentinesDay के दिन फायदा मिला, बाकी 3 दिन का कुल कलेक्शन कम रहा, आगे के लिए राह आसान नहीं है।

"लव आज कल" को वेलेंटाइन डे पर रिलीज का फायदा मिला और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 12.40 करोड़ कमाने में कामयाब रही, हालांकि, दूसरे दिन यह आंकड़ा गिरकर 8.01 करोड़ रुपये और तीसरे फिल्म ने दिन 8.10 करोड़ रुपये का कारोबार किया। फिल्म का 100 करोड़ के क्लब में आना मुश्किल लग रहा है।

तरन ने 2011 के बाद से कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्मों के सप्ताह के अंत के कलेक्शन का एक खाता भी साझा किया। उनकी 2019 की "पति पत्नी और वो" 35.94 करोड़ रुपये के साथ चार्ट में सबसे ऊपर रही, इसके बाद "लुका छुपी" के 32.13 करोड़ रुपये रही। वहीं 2020 में रिलीज़ "लव आज कल" 28.51 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ तीसरे स्थान पर है।

"लव आज कल" 2009 में इसी नाम से बनी फिल्म का रीमेक है। मूल फिल्म में सारा के पिता सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण प्रमुख भूमिकाओं में थे और उन्होंने अलग-अलग समय अवधि में स्थापित दो प्रेम कहानियों की खोज की।

इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित, फ्लिक में रणदीप हुड्डा और अरुशी शर्मा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म 14 फरवरी को सिनेमाघरों में आई (एएनआई

Tags:    

Similar News