महेश बाबू : मेरे बच्चों ने फिल्म देखने के बाद मेरी प्रशंसा की

टॉलीवुड महेश बाबू : मेरे बच्चों ने फिल्म देखने के बाद मेरी प्रशंसा की

IANS News
Update: 2022-05-17 08:30 GMT
महेश बाबू : मेरे बच्चों ने फिल्म देखने के बाद मेरी प्रशंसा की
हाईलाइट
  • महेश बाबू : मेरे बच्चों ने फिल्म देखने के बाद मेरी प्रशंसा की

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। महेश बाबू सरकारू वारी पाटा की सफलता का जश्न मना रहे हैं। फिल्म की सफलता को मनाने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में महेश बाबू ने बताया कि फिल्म देखने के बाद उनके परिवार काफी खुश था।

कार्यक्रम में सरकारू वारी पाटा के मुख्य कलाकार और क्रू मेंबर उपस्थित थे। कार्यक्रम में बोलते हुए महेश बाबू ने कहा कि इसकी सफलता हमेशा उनके साथ रहेगी।

महेश बाबू ने कहा कि सरकारू वारी पाटा की ब्लॉकबस्टर सफलता ने मुझमें फिर से जोश भर दिया है। मैं यह कभी नहीं भूल सकता कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कितना अच्छा प्रदर्शन किया। फिल्म मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखेगी।

इतना ही नहीं महेश ने मंच पर सरकारू वारी पाटा के विशेष गाने पर डांस भी किया।

सफलता से अभिभूत दिख रहे महेश ने कहा कि आपकी प्रशंसा के लिए दिल से धन्यवाद। फिल्म देखने के तुरंत बाद, मेरे बेटे गौतम ने मुझसे हाथ मिलाया और मुझे गले से लगा लिया।

महेश ने कहा कि मेरी बेटी सितारा बहुत खुश थी कि मैंने फिल्म में अच्छा प्रदर्शन किया। मेरे पिताजी की इच्छा थी कि सरकारू वारी पाटा फिल्म पोकिरी और दुकुडु से भी बड़ी हिट हो।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News