महेश बाबू ने शिव कार्तिकेयन की अगली फिल्म के शीर्षक का किया खुलासा

तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू ने शिव कार्तिकेयन की अगली फिल्म के शीर्षक का किया खुलासा

IANS News
Update: 2022-07-15 08:00 GMT
महेश बाबू ने शिव कार्तिकेयन की अगली फिल्म के शीर्षक का किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू, जिन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शिव कार्तिकेय की अगली फिल्म के लिए शीर्षक और घोषणा टीजर का अनावरण किया। तमिल में मावीरन शीर्षक से, द्विभाषी फिल्म का शीर्षक तेलुगु में महावीरुडु है।

महेश बाबू ने लिखा, शिव कार्तिकेयन की फिल्म मावीरन के शीर्षक का अनावरण करते हुए खुशी हो रही है! पूरी टीम को शुभकामनाएं!, जैसा कि उन्होंने मैडोना अश्विन के आगामी निर्देशन का शीर्षक टीजर साझा किया।

उत्साहित शिव कार्तिकेयन ने शीर्षक जारी करने के लिए महेश बाबू के प्रति आभार व्यक्त किया, जैसा कि उन्होंने लिखा, यह फिल्म और टीम के लिए एक शानदार शुरूआत है . आपके इस तरह के इशारे के लिए बहुत बहुत धन्यवाद महेश बाबू सर .. वास्तव में एक मेरे लिए बहुत खास पल सर मावीरन।

टीजर क्लिप दिलचस्प है, क्योंकि शिव कार्तिकेयन इस एक्शन फिल्म में एक सुपरहीरो की भूमिका निभा रहे हैं।

महावीरुडु का निर्माण शांति टॉकीज द्वारा किया जाएगा और मैडोन अश्विन द्वारा निर्देशित किया जाएगा। फिल्म का निर्माण जल्द शुरू होगा।

शिव कार्तिकेयन ने अपनी सीधी तेलुगु फिल्म प्रिंस का टॉकी पार्ट पूरा कर लिया है, जो दिवाली के समय पर रिलीज होगी। जाठी रत्नालू फेम अनुदीप केवी ने फिल्म का निर्देशन किया है। शिव कार्तिकेयन की पिछली फिल्म डॉक्टर और डॉन ने तेलुगु और तमिल में अच्छा प्रदर्शन किया। अभिनेता खुद को तेलुगु में स्थापित करने के लिए भी उत्सुक हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News