40 प्‍लस एक्‍ट्रेस को भी मिले मौका

40 प्‍लस एक्‍ट्रेस को भी मिले मौका

Bhaskar Hindi
Update: 2017-06-02 13:06 GMT
40 प्‍लस एक्‍ट्रेस को भी मिले मौका

एजेंसी. नयी दिल्ली. बॉलीवुड की ‘इलू इलू गर्ल’ मनीषा कोइराला ने कहा है कि 40 वर्ष से ज्यादा उम्र की अभिनेत्रियों को भी फिल्मों में मुख्य किरदार मिलने चाहिए. मनीषा फिल्म ‘डियर माया’ से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही है.

फिल्म में मनीषा बहुत ही अलग अंदाज में दिखेंगी. मनीषा का लुक भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है. मनीषा को इस बात का मलाल है कि 40 प्लस एक्‍ट्रेस को ज्यादा मुख्य भूमिका नहीं मिली. मनीषा ने कहा, “मुझे लगता है कि हमें इसे बदलना होगा.” बॉलीवुड में दोबारा वापसी के अनुभवों के बारे में पूछने पर मनीषा ने कहा, “ इस वापसी में उन्हें ज्यादा कठिनाई नहीं हुई, हां थोड़ी देर जरूर हुई. दरअसल, लंबे अर्से से मैं अच्छी पटकथा का इंतजार कर रही थी. मैंने फैसला किया था कि मैं कुछ नया, अर्थपूर्ण और अलग करूंगी. जब इस फिल्म का प्रस्ताव मुझे मिला, तो लगा जैसे जिस चीज की मुझे प्रतीक्षा थी, वह पूरी हो रही है, क्योंकि इसकी स्‍टोरी अद्भुत है. इसमें मनोरंजन के साथ सार्थक संदेश भी है.”

 उन्‍होंने कहा, “ इस फिल्म में मैंने जो किरदार निभाया है, वह मेरे लिए बेहद चुनौतीपूर्ण था, लेकिन सच कहूं तो एक कुशल निर्देशक कलाकार की हर मुश्किल को आसान कर देता है और सुनयना भटनागर ने इस फिल्म में मेरे साथ यही किया. यह फिल्म एक अधेड़ उम्र की महिला के अकेलेपन और उम्मीद की कहानी है. वाकई आज मुझे ‘डियर माया’ का हिस्सा होने पर गर्व है.” 

Similar News