अपने बेस्ट एंड यूनीक आउटफिट में एलन मस्क, किम कर्दाशियां समेत कई सेलिब्रेटीज ने की शिरकत

मेट गाला इवेंट 2022 अपने बेस्ट एंड यूनीक आउटफिट में एलन मस्क, किम कर्दाशियां समेत कई सेलिब्रेटीज ने की शिरकत

Neha Kumari
Update: 2022-05-03 11:18 GMT
अपने बेस्ट एंड यूनीक आउटफिट में एलन मस्क, किम कर्दाशियां समेत कई सेलिब्रेटीज ने की शिरकत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फैशन की दुनिया का सबसे बड़ा इवेंट मेट गाला की शुरुआत हो चुकी है। फैशन की इस सबसे बड़ी शाम का हिस्सा बनने दुनिया भर से फैशन, फिल्मस और बिजनेस से जुड़े लोग आते हैं। न्यूयार्क के मेट्रोपोलियन म्यूजियम में आयोजित हो रहे मेट गाला इवेंट 2022 की थीम ‘इन अमेरिका: एन एंथोलॉजी ऑफ फैशन पर बेस्ड है’। इवेंट में दुनिया के सबसे बड़े आदमी और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के नये मालिक एलन मस्क, हॉलीवुड एक्ट्रेस ब्लैक लाइवली, सारा जेसिका पार्कर और किम कर्दाशियां जैसी सिलिब्रेटीज नजर आईं। आइए जानते हैं इस मेगा इवेंट का हिस्सा बने सेलिब्रिटीज के लुक्स के बारे में।

सबसे पहले बात करें एलन मस्क की तो वह इस इवेंट में अपनी मां माये मस्क के साथ आये। मस्क के आउटफिट की बात करें तो उन्होंने ब्लैक टक्सीडो के साथ कोटटेल के साथ मैचिंग बो-टाई को इसके लिए चुना। एलन की मां ने इवेंट में एंकल लेंथ बर्गंडी क्रिमसन वेल्वेट डायोर ड्रेस पहना था। साथ ही उन्होंने चोपर्ड ज्वेलरी के साथ स्पार्कली स्ट्रैप हील्स मैच किए थे। मस्क ने अपने आउटफिट के बारे में भी चर्चा करते हुए कहा कि, मैंने बस इवेंट के ड्रेस कोड को फॉलो किया है।

इवेंट को होस्ट करने वाली एक्ट्रेस Black lively ने Atelier Versace का ग्रैंड गाउन पहना। उन्होंने ड्रेस के साथ Cartier का व्हाइट गोल्ड ड्रॉप डायमंड ईयर‍िंग्स और फरी शॉर्ट व्हाइट जैकेट कैरी किया। Lively  ने अपने पति Ryan Reynolds  के साथ इस मेगा इवेंट को होस्ट किया।

सोशलिस्ट किम कर्दाशियां इवेंट में Marilyn Monroe के आइकॉनिक गाउन में नजर आईं। इस गाउन में फिट आने के लिए अपना वजन 16 पाउंड तक कम किया। किम ने यहां अपने बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन के साथ शिरकत की। 

भारत से सोशलाइट और बिजनेसवूमेन नताशा पूनावाला इवेंट में देशी अवतार में नजर आईं। सब्यसाची की गोल्डन साड़ी और ट्रेल को Schiaparelli के मैटालिक bustier के साथ टीमअप किया। अपने लुक्स के लिए नताशा ने वाहवाही भी बटोरी।

Cara Delevingne ने अपने लुक और अपनी हरकत से सभी को चौंका दिया। इवेंट में वह रेड डबल-ब्रेस्टेड जैकेट पहनकर पहुंचीं। वहां उन्होंने अपनी जैकेट खोल दी। जैकेट के अंदर Cara Delevingne  नेकेड थी, पर उन्होंने अपनी बॉडी को गोल्ड पेंट किया हुआ था। 

Tags:    

Similar News