महानायक अमिताभ बच्चन ने ऋषिकेश में दी यूनिट के लोगो को पार्टी, बिग बी के गानों में झूमे लोग

फिल्म गुडबाय की शूटिंग महानायक अमिताभ बच्चन ने ऋषिकेश में दी यूनिट के लोगो को पार्टी, बिग बी के गानों में झूमे लोग

IANS News
Update: 2022-04-02 10:00 GMT
महानायक अमिताभ बच्चन ने ऋषिकेश में दी यूनिट के लोगो को पार्टी, बिग बी के गानों में झूमे लोग
हाईलाइट
  • महानायक अमिताभ बच्चन ने ऋषिकेश में दी यूनिट के लोगो को पार्टी
  • बिग बी के गानों में झूमे लोग

डिजिटल डेस्क, ऋषिकेश। नव संवत्सर और चैत्र नवरात्र की पूर्व संध्या पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने फिल्म गुडबाय की शूटिंग में शामिल हुए, सभी कलाकारों और यूनिट के सदस्यों को ऋषिकेश स्थित एक होटल में पार्टी दी। देर रात तक चली पार्टी में अमिताभ बच्चन स्वयं डीजे पर अपने गीतों का संचालन करते रहे। अमिताभ के सुपरहिट गीतों पर यूनिट के सदस्य झूम कर नाचे। इस दौरान अभिनेत्री रश्मिका मंदाना और अभिनेता सुनील ग्रोवर अपने प्रशंसकों के साथ पार्टी में फोटो भी खिंचवाई।

फिल्म निर्देशक विकास बहल की ओर से निर्देशित फिल्म गुडबाय की शूटिंग के सिलसिले में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन फिल्म में अहम किरदार निभा रही रश्मिका मंदाना, सह कलाकार सुनील ग्रोवर बीती 26 मार्च से नरेंद्र नगर स्थित होटल आनन्दा में ठहरे हैं। इस बीच मुनिकीरेती, लक्ष्मण झूला,स्वर्गाश्रम, परमार्थ निकेतन, जौलीग्रांट, रायपुर, भोपाल पानी आदि क्षेत्र में अलग-अलग स्थान पर फिल्म की शूटिंग हुई। परमार्थ निकेतन में सदी के महानायक ने गंगा आरती भी की। ऋषिकेश के सिनेमा हाल रामा पैलेस में उन्होंने फिल्म आरआरआर भी देखी। कुल मिलाकर सदी के महानायक ने अपने ऋषिकेश प्रवास को पूरी तरह से जीने की कोशिश की। ऋषिकेश की लोकेशन में फिल्म में अमिताभ बच्चन से जुड़े सीन की शूटिंग आज शनिवार को समाप्त हो जाएगी। जबकि अन्य कलाकारों की शूटिंग अभी जारी रहेगी। शनिवार से ही चैत्र नवरात्र और नव संवत्सर शुरू हो गया। इससे पूर्व शुक्रवार को देहरादून रोड स्थित होटल नटराज में अमिताभ बच्चन की ओर से शूटिंग की सफलता पर यूनिट के सदस्यों और कलाकारों को पार्टी दी गई। नवरात्र में क्योंकि पार्टी नहीं हो सकती, इसलिए भारतीय संस्कृति का आदर करते हुए पूर्व संध्या पर यह आयोजन हुआ। रात 10 से मध्य रात्रि तीन बजे तक पार्टी चली।

महत्वपूर्ण बात यह है कि अमिताभ बच्चन ने स्वयं डीजे का संचालन अपने हाथ में लिया। फिल्म दोस्ताना के गीत सारा जमाना हसीनों का दीवाना गीत उन्होंने डीजे पर बजाया और स्वयं भी थिरकने लगे। पिछले चार दशक में उनकी जितनी भी सुपरहिट फिल्में रही हैं, उनके सुपर हिट गानों को उन्होंने बारी-बारी से स्वयं छांट कर डीजे पर बजाया। फिल्म डान के गीत खईके पान बनारस वाला, फिल्म सिलसिला का गीत रंग बरसे भीगे चुनरिया गीत पर भी बहुत जमकर थिरके। अमिताभ बच्चन के कुछ सीन आज रात भी फिल्माए जाएंगे। संभवतया रविवार को वह यहां से वापसी करेंगे।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News