एक साल में ही ऊबी मिया, शादी के एक साल बाद ही दूसरे पति से लिया तलाक

एक साल में ही ऊबी मिया, शादी के एक साल बाद ही दूसरे पति से लिया तलाक

Bhaskar User1
Update: 2021-07-26 10:16 GMT
एक साल में ही ऊबी मिया, शादी के एक साल बाद ही दूसरे पति से लिया तलाक

पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा ने अपने पति रॉबर्ट सैंडबर्ग से तलाक लेने का फैसला कर लिया है। उन्होनें अपने इस फैसले को लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया है। मिया की इंगेजमेंट 2019 में हुई थी और शादी पिछले साल लॉकडाउन में हुई है मिया की शादी को अभी एक साल ही हुआ था कि उनके तलाक की खबर सामने आ गई हैं। 

मिया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया कि उन्होनें अपने इस रिश्ते को कामयाब बनाने की पूरी कोशिश की। 

 


उन्होनें लिखा कि, "हम ये कॉन्फिडेंस के साथ कह सकते हैं कि हमने शादी को कामयाब बनाने में कोई कमी नहीं की, लेकिन एक साल के थेरेपी और कोशिश के बाद, हम अपने रास्ते अलग कर रहे हैं, ये सोचकर कि हमारे पास जिंदगीभर एक अच्छा दोस्त रहेगा और हमने कोशिश भी की थी। हम एक दूसरे को हमेशा प्यार करेंगे और एक दूसरे की इज्जत करेंगे क्योंकि हमें पता है कि एक घटना हमें अलग नहीं कर सकती, पर उलझे हुए रिश्ते और कुछ फंडामेंटल डिफरेंसेज हैं जिसके लिए हम दूसरे को दोषी नहीं ठहरा सकते। हम अपने इस चैप्टर को बिना किसी अफसोस के बंद कर रहे हैं और अपनी राहों की अलग-अलग शुरुआत कर रहे हैं, पर बेहतरीन परिवार, दोस्तों, डॉग्स के लिए हमारे प्यार के जरिए जुड़े रहेंगे। ये काफी समय से कहना बाकी था, पर हमें खुशी है कि हमने अपना वक्त लिया, उसमें अपना वक्त दिया और अब ये कहते हुए अलग हो सकते हैं कि हमने पूरी कोशिश की"।

मिया ने ये पोस्ट कुछ दिन पहले की थी। मिया की इस पोस्ट से उनके फैंस काफी हैरान है इसके साथ ही मिया और रॉबर्ट दोनों ने पब्लिक कमेंट को ऑफ कर दिया है जिससे यूजर्स अपना रिएक्शन नहीं दे पा रहे हैं। 

मिया ने पिछले साल 2020 में अपने पति रॉबर्ट के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो के ऊपर मिया ने लिखा था कि- मेरे पति जो कि एक अहम कर्मचारी हैं वे छुट्टी के दिन मेरे साथ ऐसे हैंगआउट कर रहे हैं।

 

मिया ने इससे पहले ईस्टर पर रॉबर्ट के साथ अपनी फोटो शेयर कर लिखा था "सैंडबर्ग्स  की तरफ से इस लॉकडाउन में हैप्पी ईस्टर।

 

मिया खलीफा की शादी पिछली साल 2020 जून में होने वाली थी। लेकिन कोरोना के चलते उन्होनें अपनी शादी पोस्टपोन करने का फैसला किया था। 12 मार्च 2019 को रॉबर्ट ने मिया को शादी के लिए प्रपोज किया था जिसके जबाब में मिया ने हामी भरी थी और इसके बाद सगाई भी कर ली थी। शायद ही आपको पता हो कि ये मिया की दूसरी शादी थी। मिया ने पहली शादी 2011 में अपने हाई स्कूल बॉयफ्रेंड से की थी और 2016 में उनका तलाक हो गया था। अब मिया अपनी दूसरी शादी से भी तलाक ले रही हैं।

Tags:    

Similar News