मिर्ची शिवा, निक्की गलरानी-स्टारर इडियट 1 अप्रैल को होगी रिलीज

बॉलीवुड मिर्ची शिवा, निक्की गलरानी-स्टारर इडियट 1 अप्रैल को होगी रिलीज

IANS News
Update: 2022-02-20 08:31 GMT
मिर्ची शिवा, निक्की गलरानी-स्टारर इडियट 1 अप्रैल को होगी रिलीज

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक रामभला की बहुप्रतीक्षित हॉरर कॉमेडी इडियट, (जिसमें अभिनेता मिर्ची शिवा और निक्की गलरानी मुख्य भूमिका में हैं) आखिरकार 1 अप्रैल को रिलीज होगी, इसके निर्माताओं ने रविवार को इसकी घोषणा की। घोस्ट स्पूफ फिल्म इडियट काफी पहले रिलीज के लिए तैयार थी। हालांकि, महामारी की बाद की लहरों और सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन के कारण इसकी रिलीज को बार-बार स्थगित करना पड़ा है।

अब, टीम ने फिल्म को एक अप्रैल को रिलीज करने का फैसला किया है। फिल्म का निर्माण करने वाली कंपनी स्क्रीन सीन मीडिया एंटरटेनमेंट ने रविवार को ट्विटर पर अपनी टाइमलाइन पर इसकी घोषणा की। इसने कहा, इडियट मूर्ख दिवस पर आ रही है! 1 अप्रैल से सिनेमाघरों में आप सभी का मनोरंजन करने के लिए रिलीज होगी। 7जी फिल्म्स शिव द्वारा तमिनलाडु थियेट्रिकल रिलीज होगी।

ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म ने काफी उम्मीदें जगाई हैं। इसके अलावा, निर्देशक रामभला को प्रफुल्लित करने वाली कॉमेडी देने के लिए जाना जाता है। उनके पहले के कुछ कार्यों में कॉमेडी शो लोल्लू सभा और कॉमेडी फिल्में ढिल्लक्कु धुड्डू और ढिल्लक्कु धुड्डू 2 शामिल हैं। मिर्ची शिवा और निक्की गलरानी के अलावा, फिल्म में आनंदराज, ऊरवासी, अक्षरा गौड़ा, मायिलसामी, सिंगमुथु, रवि मारिया और रेडिन किंग्सली भी शामिल हैं। राजा भट्टाचार्जी फिल्म के सिनेमैटोग्राफर हैं, जिसका संगीत विक्रम सेल्वा ने दिया है।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News