इस फेसम एक्ट्रेस की बेटी से शादी कर रहे हैं मिथुन के बेटे मिमोह, देखिए तस्वीरें

इस फेसम एक्ट्रेस की बेटी से शादी कर रहे हैं मिथुन के बेटे मिमोह, देखिए तस्वीरें

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-06 05:49 GMT
इस फेसम एक्ट्रेस की बेटी से शादी कर रहे हैं मिथुन के बेटे मिमोह, देखिए तस्वीरें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और ड‍िस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह यानी महाअक्षय चक्रवर्ती अगले महीने शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मिमोह मिथुन के बड़े बेटे हैं। उनकी शादी मदालसा शर्मा से होगी। मदालसा शर्मा बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस शीला शर्मा और निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी हैं। कुछ महीने पहले ही उनका रोका हो चुका है। मिमोह और मदालसा 7 जुलाई को ऊटी के होटल द मोनार्क में सात फेरे लेंगे।

शीला शर्मा राजी श्री प्रोडक्शन की फिल्म "नद‍िया के पार" से लेकर "यस बॉस" तक कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। शीला ने 1988 में आई महाभारत में देवकी की भूमिका निभाई थी।

शीला की बेटी मदालसा भी एक एक्ट्रेस हैं। अपनी मां के नक्शेकदम पर मदालसा बॉलीवुड में गणेशआचार्या के प्रोड्क्शन में बनी फिल्म "एंजेल" में नजर आ चुकी हैं। 

मदालसा ने 2009 में तेलुगू फिल्म ‘फिटिंग’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। पहली फिल्म से ही उनके काम को काफी सराहा गया।  इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा। इसके अलावा उन्होंने कन्नड़ फिल्म "शौर्य" में भी काम किया है। मदालसा अपनी मां की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं। 

मिथुन चक्रवर्ती ने 1979 में बॉलीवुड एक्ट्रेस योगिता बाली से शादी की थी। मिथुन के तीन बेटे हैं जिनका नाम महाक्षय चक्रवर्ती, उष्मीय चक्रवर्ती और नमासी चक्रवर्ती है। महाक्षय चक्रवर्ती ( मिमोह ) का जन्म 1984 को मुंबई में हुआ था। 

मिमोह ने 2008 में बॉलीवुड फिल्म "जिम्मी" से अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। इस फिल्म के डायरेक्टर राज एन सिप्पी थे। बॉलीवुड फिल्मों में सफल नहीं होने के कारण उन्होंने बंगाली फिल्मों की ओर रुख किया।

2013 में सुजीत मोंडल के निर्देशन में बनी बंगाली फिल्म "रॉकी" में काम किया। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई। इनके अलावा वो द मर्डरर, हांटेड और लूट जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। 

मिमोह इन दिनों अपने टीवी शो "GAMA" में बिजी हैं। जिसके लिए वो यूएस में रेसलिंग की ट्रेनिंग ले रहे हैं। इस शो को मिमोह और सलमान खान प्रोड्यूज करेंगे।  

मिमोह और मदालसा के शादी के सारे फंक्शन होटल द मोनार्क, ऊटी से होंगे। 6 जुलाई को संगीत सेरेमनी होगी। शादी समारोह में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां भी शिरकत करेंगी। ऊटी में कार्यक्रम रखने की खास वजह ये भी है कि तमिलनाडु के ऊटी, मसिनागुड़ी और कर्नाटक के मैसूर में उनके लग्जरी होटल्स हैं। मिथुन की मोनार्क ग्रुप ऑफ होटल्स नाम से सिरीज चलती है।

Similar News