मोनार्क दूसरे सीजन के लिए नहीं करेगा वापसी

मनोरंजन मोनार्क दूसरे सीजन के लिए नहीं करेगा वापसी

IANS News
Update: 2022-12-08 10:01 GMT
मोनार्क दूसरे सीजन के लिए नहीं करेगा वापसी

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। अन्ना फ्रेल, ट्रेस एडकिंस, सुसान सारंडन, जोशुआ सैस और बेथ डिट्टो अभिनीत मोनार्क दूसरे सीजन के लिए वापसी नहीं करेगी। सीजन 1 का फिनाले 6 दिसंबर को प्रसारित हुआ।

नाटक एनएफएल डबलहेडर के बाद शुरू हुआ, जिसने 18-49 के साथ वयस्कों के बीच 0.8 रेटिंग और कुल 3.8 मिलियन दर्शकों के साथ डेब्यू किया, जो तीन वर्षों में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला फॉल स्क्रिप्टेड प्रीमियर बन गया। वैरायटी की रिपोर्ट के अनुसार, मोनार्क ने 11 एपिसोड में 4.1 मिलियन मल्टी-प्लेटफॉर्म दर्शकों का औसत निकाला, क्योंकि यह दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित करने में विफल रहा।

मेलिसा लंदन हिलफर्स द्वारा बनाई गई संगीत सीरीज, कोविद -19 महामारी के दौरान निर्मित की गई थी और मूल रूप से जनवरी 2022 में प्रीमियर के लिए सेट की गई थी। एक छोटे रन के लिए डिजाइन किया गया था, फिर इसे गिरावट के लिए धकेल दिया गया।

डॉटी रोमन (सरंडन) के नेतृत्व में शो देशी संगीत के पहले परिवार का अनुसरण करता है, जो शो के लिए हर बिलबोर्ड पर चेहरा होने के बावजूद सीरीज के प्रीमियर में आश्चर्यजनक रूप से मर जाता है। सीजन के दौरान, उनके पति एल्बी (एडकिंस) ने अपनी दो बेटियों और बेटे की मदद से मोनार्क के कारोबार को बचाए रखने का प्रयास किया, जो सभी अपने स्वयं के रहस्य छिपा रहे हैं।

संगीत सीरीज का एक विशाल घटक था, जिसमें लिजो के जूस सहित नए और पुराने दोनों हिट शामिल थे। फेथ हिल की ब्रीद, लीन रिम्स हाउ डू आई लिव, एड शीरन की फोटोग्राफ, हैरी स्टाइल्स वाटरमेलन शुगर और अंतिम एपिसोड में केली क्लार्कसन की स्ट्रॉन्गर। मोनार्क नेटवर्क के लिए पहली पूरी तरह से निर्मित इन-हाउस स्क्रिप्टेड सीरीज है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News