तारक मेहता... की इस एक्ट्रेस ने छोड़ा शो, यह थी वजह

तारक मेहता... की इस एक्ट्रेस ने छोड़ा शो, यह थी वजह

Bhaskar Hindi
Update: 2019-11-24 10:09 GMT
तारक मेहता... की इस एक्ट्रेस ने छोड़ा शो, यह थी वजह

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शकों के​ लिए एक बुरी खबर है। दरअसल, शो में टप्पू का किरदार निभा रहे भव्य गांधी और सोनू का किरदार निभा रहीं निधि भानुशाली के शो छोड़ने के बाद "बावरी" का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया ने भी यह शो छोड़ दिया है। इस वजह से उनके फैंस निराश हो सकते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार वे अपनी स्केल से खुश नहीं थी। वे मेकर्स से लगातार पैसे बढ़ाने को कह रही थी, लेकिन जब मेकर्स से उनकी बात नहीं बनीं तो उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। मोनिका ने खुद इस बात को कंफर्म किया है। शो छोड़ने की बात पर एक्ट्रेस ने कहा कि  "हां, मैंने शो को अलविदा कह दिया है, लेकिन मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहती।" 

उन्होंने कहा कि "शो और इसके कैरेक्टर मेरे दिल के बहुत करीब हैं। मैं एक बेहतर पे स्केल की तलाश में थी लेकिन वे इसके लिए सहमत नहीं थे। मुझे इस शो में वापस आने में कोई आपत्ति नहीं है अगर वो मेरा पे-स्केल बढ़ा देते हैं तो, लेकिन मुझे नहीं लगता कि ऐसा होगा। हां, मैं अब शो का हिस्सा नहीं हूं।"

बता दें मोनिका ने इसी शो से अपना टीवी डेब्यू किया था और लगातार 6 साल इस शो से जुड़ी रहीं। 20 अक्टूबर 2019 को उन्होंने आखिरी बार इस शो के लिए शूट किया था। उनका डायलॉग "हाय-हाय गलती से मिस्टेक हो गई" काफी पसंद किया जाता है। 

Tags:    

Similar News