एडवांस बुकिंग से मात्र 2 दिन में फिल्म 'पठान' की जबरदस्त कमाई, इन हिट फिल्मों को छोड़ेगी पीछे

फिल्म पठान क्रेज एडवांस बुकिंग से मात्र 2 दिन में फिल्म 'पठान' की जबरदस्त कमाई, इन हिट फिल्मों को छोड़ेगी पीछे

Sanjana Namdev
Update: 2023-01-22 05:03 GMT
एडवांस बुकिंग से मात्र 2 दिन में फिल्म 'पठान' की जबरदस्त कमाई, इन हिट फिल्मों को छोड़ेगी पीछे

डिजिटल डेस्क मुंबई। शाहरूख खान की फिल्म 'पठान' को रिलीज होने में अब सिर्फ तीन दिन का समय बाकी है। फैंस फिल्म को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग 20 जनवरी से शुरू की गई थी।  पठान फिल्म की एडवांस बुकिंग भी जोरो शोरो से चल रही है। फिल्म ने रिलीज से पहले ही करोड़ो की कमाई कर ली है।दुनियाभर में पठान मूवी की चर्चा हो रही है। शाहरूख के फैंस उनका नया अवतार देखने के लिए कितने उत्सुक है ये फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखकर ही पता चलता है। फिल्म ने एंडवास बुकिंग से मात्र 2 दिन में ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। फिल्म रिलीज से पहले ही दो बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ने जा रही हैं। 

पठान की जबरदस्त कमाई
फिल्म 'पठान' की एडवांस बुकिंग को देखें तो पता चलता है कि शाहरूख के फैंस को फिल्म पर हुए विवादों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। शाहरूख के फैंस उन्हें पहले दिन ही सिनेमा घरों में देखने के लिए बेताब हैं। बता दें कि,  'पठान' के हिंदी और तेलुगू वर्जन की टिकट्स सबसे ज्यादा बिक रही हैं। फिल्म की सबा लाख से ज्यादा टिकट्स बिक चुकी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने अभी तक 14.66 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। 

दिल्ली मुंबई में हुई धमाकेदार बुकिंग
बता दें कि, दिल्ली-एनसीआर से 1.79 करोड़ रुपये, मुंबई से 1.74 करोड़ रुपये की बुकिंग हुई है। इसके अलावा बेंगलुरु, हैदराबाद और कोलकाता में सबसे ज्यादा 'पठान' की एडवांस बुकिंग हुई है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, 'पठान' अपने पहले दिन 40 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। हैप्पी न्यू ईयर के बाद ये शाहरूख खान की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल होने वाली मूवी है। 

केजीएफ चैप्टर 2 को छोड़ेगी पीछे
साउथ सिनेमा के सुपरस्टार यश की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'केजीएफ 2' को पिछले साल रिलीज से पहले ही रिकॉर्डतोड़ एडवांस बुकिंग मिली थी। फिल्म केजीएफ 2 ने एडवांस बुकिंग में  5.15 लाख टिकटों बिकी थी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की ओर से इन आंकड़ों की जानकारी दी गई है। वहीं पठान की एडवांस बुकिंग को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि फिल्म इस फिल्म को पीछे छोड़ सकती है। 

ब्रह्मास्त्र का तोड़ेगी रिकॉर्ड
कोरोना काल के बाद अगर किसी बॉलीवुड फिल्म की बंपर ए़डवांस बुकिंग की बात की जाए तो वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' है। रिलीज से पहले ही नेशनल चेन में 'ब्रह्मास्त्र' की 3.02 लाख टिकटों की एडवांस बुकिंग हुई थी। वहीं एडवांस बुकिंग के दो दिन मे ही फिल्म पठान की 2.65 लाख  टिकट बुक हो गई है। वहीं अभी भी 3 दिन का समय फिल्म के पास बाकी है। जिससे देखते हुए कहा जा सकता है फिल्म ब्रह्मास्त्र का रिकॉर्ड तोड़ सकती है। 

25 जनवरी को होगी रिलीज
फिल्म ‘पठान’ को 25 जनवरी को थियेटरों में रिलीज किया जाएगा। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी हैं। शाहरूख खान 4 साल बाद फिल्म में जबरदस्त एक्शन रोल में नजर आने वाले हैं। जिसे देखने का हर किसी को इंतजार है। फिल्म में शाहरूख के अलावा दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम ,आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य रोल में है। फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू में रिलीज किया जाएगा। 

Tags:    

Similar News