क्या फिर से लौटगा शक्तिमान, वायरल हो रहा टाइटल सॉन्ग, देखें वीडियो

क्या फिर से लौटगा शक्तिमान, वायरल हो रहा टाइटल सॉन्ग, देखें वीडियो

Bhaskar Hindi
Update: 2018-02-19 07:43 GMT
क्या फिर से लौटगा शक्तिमान, वायरल हो रहा टाइटल सॉन्ग, देखें वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अगर आप 90 के दशक के आस-पास पैदा हुए थे, तो आपने दूरदर्शन का सबसे चर्चित सीरियल ‘शक्तिमान’ तो जरूर ही देखा होगा। याद कीजिए शनिवार और रविवार के वो दो दिन जब आप मुकेश खन्ना को शक्तिमान के रूप में देखने के लिए उतावले रहते है। शक्तिमान का बच्चों के प्रति प्रेम और बच्चों का शक्तिमान सीरियल देखने के लिए उत्साह देखते ही बनता था। खासकर जब छोटी-छोटी मगर मोटी बातें में मुकेश खन्ना बच्चों को समझाते थे। हाल ही में मुकेश खन्ना के एक प्रशंसक ने एक वीडियो बनाया है जो बहुत पापुलर हुआ था। जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि शक्तिमान सीरियल नए फॉर्मेट में आ रहा है।

 

एक बार फिर से लौट कर आ रहा है आपका सुपरहीरो "नागराज", देखें ट्रेलर

कुछ समय पहले यह भी खबर थी कि मुकेश खन्ना एक बार फिर से वीएफएक्स तकनीक के जरिए यंग होंगे और उन्होंने खुद भी कुछ वजन कम किया था, लेकिन अभी तक शक्तिमान के वापस शुरू होने की कोई खबर नहीं आई है। ऐसे में शक्तिमान सीरियल का टाइटल सॉन्ग ट्रेंड कर रहा है। शक्तिमान का यह गाना सुनकर कुछ लोगों ने चैनल को पुरानी यादें ताजा करने के लिए धन्यवाद कहा, तो कुछ यूजर्स ने लिखा कि ऐसा करने पर किलविश और डॉक्टर जैकाल उन्हें माफ नहीं करेंगे। 2005 में खत्म हुआ यह शो 13 साल बाद एक बार फिर आपकी यादें ताज़ा करने के लिए हाज़िर है। यूट्यूब पर "शक्तिमान" के फेमस टाइटल सॉन्ग का नया वर्जन इन दिनों छाया हुआ है।

मातृभूमि कप्पा टीवी यूट्यूब चैनल ने "शक्तिमान 1000 सीसी" नाम का वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें बिलकुल अलग और खास अंदाज़ में शक्तिमान का टाइटल ट्रक गाया गया है। इस वीडियो पर 30,728 से अधिक व्यूज हो चुके हैं।  इस वीडियो पर फैंस ने भी अपनी प्रतिक्रियां दी है। 

इससे पहले जो वीडियो रिलीज हुआ था उसमें शक्तिमान की नई ड्रेस की झलकियां दिखाई दी थीं। आपको याद होगा कि शक्तिमान सीरियल का आखिरी एपिसोड जिसमें एक बच्चे को शक्तिमान बचाता है, जो शक्तिमान जैसी ही शक्तियां लिए किसविश का अनुयायी होता है। कहा जा रहा है कि नए सीरियल की शुरुआत के बच्चे से होगी, जो जूनियर शक्तिमान है। हालांकि यू-ट्यूब पर वायरल हो रहे इस वीडियो को विदेशी लोगों द्वारा बनाया गया है, जिसमें दिखाया गया है कि शक्तिमान कमजोर हो रहा है, और किलविश की शक्तियां और बढ़ गई है।

अब देखना यह है कि मुकेश खन्ना इस पर कॉपीराइट का दावा करते हैं या नहीं, खुद मुकेश खन्ना ने कुछ दिनों पहले इस बात की पुष्टि की थी कि हम टेलीविजन पर शक्तिमान की वापसी की योजना बना रहे हैं और कुछ चैनलों से इसे लेकर विचार विमर्श किया जा रहा है। शक्तिमान की वापसी दिलचस्प है, लेकिन एक सवाल भी है, कहीं मुकेश शक्तिमान की छवि के साथ एक रिस्क तो नहीं ले रहे हैं। कोई शक नहीं कि तब शक्तिमान की लोकप्रियता अपनी ऊंचाइयों पर थी, लेकिन सीरियल के बंद होने का कारण भी उसका गिरता ग्राफ ही था। ‘शक्तिमान’ एक नए अंदाज में वापसी करने जा रहा है। कार्टून और कॉमिक बुक्स के रूप में सफलता अर्जित कर चुका यह सुपर हीरो जल्द ही ‘जूनियर शक्तिमान’ के नाम से नजर आने वाला है।

इस नए शो में ‘जूनियर शक्तिमान’ का किरदार उदय सचदेव निभाने वाले हैं। दिलचस्प बात यह है कि उदय को इस रोल के लिए कई ऑडिशंस के बाद फाइनल किया गया है। मुकेश खन्ना ने इस शुरूआत पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि बच्चों की नई पीढ़ी विदेशी सुपरहीरो को देखकर बड़ी हो रही है। अब वक्त आ गया है कि भारतीय सुपरहीरो अपनी वापसी करे। 

Similar News