NAAGIN-4: सेट पर रश्मि की मस्ती, वीडियो हुआ वायरल

NAAGIN-4: सेट पर रश्मि की मस्ती, वीडियो हुआ वायरल

Bhaskar Hindi
Update: 2020-03-11 12:27 GMT
NAAGIN-4: सेट पर रश्मि की मस्ती, वीडियो हुआ वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मि देसाई खूब मस्तीखोर हैं। आए दिन सेट से उनके मस्ती की वीडियो और फोटोज वायरल होती रहती है। अब एक बार फिर नागिन-4 के सेट से उनका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो बिग-बी के गाने पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। दरअसल, बिग बॉस-13 खत्म होने के बाद रश्मि देसाई को नागिन 4 में काम करने का मौका मिला है। पहली बार रश्मि किसी सुपरनैचुरल शो का हिस्सा बनी हैं। रश्मि का फर्स्ट लुक पहले ही लीक हो चुका है। अब एक्ट्रेस का एक डांसिंग वीडियो वायरल हो रहा है।

बिग-बी के गाने पर रश्मि ने लगाए ठुमके
सेट से रश्मि का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो होली को सेलिब्रेट करते हुए बिग-बी यानि अमिताभ बच्चन के हिट सॉन्ग रंग बरसे पर डांस करती नजर आ रही हैं। व्हाइट साड़ी और रेड ब्लाउज में रश्मि देसाई बेहद खूबसूरत लग रही हैं। बता दें, नागिन 4 में रश्मि होली सीक्वेंस के दौरान एंट्री करेंगी। शो में रश्मि नागिन बनेंगी या नहीं, इसका अभी ऑफिशियली खुलासा नहीं हुआ है।

TRAILER: Man vs Wild में सुपरस्टार रजनीकांत आएंगे नजर, बेयर ग्रिल्स के साथ जंगलों की करेंगे सैर

हालांकि सोशल मीडिया पर रश्मि की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें नागिन के रूप में देखा जा सकता है। साथ ही उनके हाथों में नागमणि भी नजर आ रही है। अब शो में रश्मि की एंट्री की खबर ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। 

THE KAPIL SHARMA SHOW: 1 घंटे के एपिसोड के लिए ऐसे होती है दिन भर की मेहनत, देखें वीडियो

बता दें, नागिन सीरीज सुपर हिट रही है। टीआरपी चार्ट में नागिन शो हर सीजन में टॉप 5 में शुमार रहता है। सीजन 4 को भी अच्छी रेटिंग मिल रही है। मौनी रॉय, सुरभि ज्योति के बाद चौथे सीजन में निया शर्मा नागिन बनी हैं। नागिन के रोल में निया के काम को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। अब रश्मि देसाई को नागिन 4 में देखना फैंस के लिए बड़ी ट्रीट होगी।


 

Tags:    

Similar News