राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधा कोंगारा ने दर्शकों से कहा, आप मेरे भगवान हैं

तमिल फिल्म राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधा कोंगारा ने दर्शकों से कहा, आप मेरे भगवान हैं

IANS News
Update: 2022-07-26 12:30 GMT
राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधा कोंगारा ने दर्शकों से कहा, आप मेरे भगवान हैं

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक सुधा कोंगारा, जिनकी सूरराई पोटरू में अभिनेता सूर्या और अपर्णा बाला मुख्य भूमिका में हैं, को पांच राष्ट्रीय पुरस्कार मिले हैं। उन्होंने मंगलवार को आभार व्यक्त करते हुए एक हार्दिक बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने अपने दर्शकों को भगवान कहा जिनसे उन्हें प्रेरणा मिलती है। निर्देशक की ओर से जारी बयान में कहा गया, इस फिल्म का सफर मेरे पिता के निधन के साथ शुरू हुआ। पिता की आखिरी छवि जो मेरे पास है उसमें वो अपने बिस्तर से मुझे दरवाजे पर खड़ा होने का इशारा करते हुए मेरे पास आने का इशारा करते हैं।

मैं वापस गया और इसे सूररई पोटरु में एक दृश्य के रूप में जोड़ा। फिल्म निर्माताओं के रूप में, मुझे लगता है कि हम सब में से अधिकांश केवल उन क्षणों की तलाश में हैं जो हम चुपके से किसी की जिंदगी में झांक कर देखते हैं और उसे फिल्मों में डाल देते हैं। मेरे जीवन के उन कई पलों के लिए धन्यवाद, जिन्हें मैंने सूररई पोटरु में डाला है। पुरस्कार जीतने के इस क्षण में मेरा एकमात्र अफसोस यह है कि आप इसे देखने के लिए वहां नहीं हैं। आखिर में निर्देशक सुधा कोंगारा ने अपने सभी समर्थकों, मित्रों, प्रोड्यूसर्स और मीडिया का भी अपने बयान में आभार व्यक्त किया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News