नीरज पांडेय ने स्पेशल ओप्स के दूसरे सीजन का संकेत दिया

नीरज पांडेय ने स्पेशल ओप्स के दूसरे सीजन का संकेत दिया

IANS News
Update: 2020-05-17 14:31 GMT
नीरज पांडेय ने स्पेशल ओप्स के दूसरे सीजन का संकेत दिया

मुंबई, 17 मई (आईएएनएस)। फिल्मकार नीरज पांडेय अपनी स्पेशल ऑप्स सीरीज की कहानी को आगे ले जाने को लेकर उत्सुक हैं। वहीं उन्होंने संकेत देते हुए कहा कि वह दूसरे सीजन के साथ कुछ बड़ा करने की तैयारी कर रहे हैं।

नीरज और करण टैकर के बीच हाल ही में हुए इंस्टाग्राम लाइव चैट में करण ने नीरज से स्पेशल ऑप्स के साथ भारत में सबसे बड़ा ओटीटी शो बनाने के बारे में पूछा, जिस पर नीरज ने सीजन 2 के साथ वापस आने के बारे में संकेत दिया।

पांडेय ने कहा, फिलहाल यह बड़ा शो है, लेकिन इससे भी बड़ा शो शायद जल्द ही आएगा और हो सकता है इससे बहुत बड़ा हो। यह बीस्ट की प्रकृति है, लेकिन यह तथ्य कि लोग इस शो से बहुत प्यार करते हैं, यह मायने रखता है। हम इसे एक बॉक्स में रखते हैं और जब हम इस फ्रैंचाइजी को आगे ले जाते हैं तो हम पर और भी अधिक जिम्मेदारी बढ़ जाती है।

पांडेय ने शिवम नायर के साथ सीरीज का निर्देशन किया है। आठ-एपिसोड के इस हॉटस्टार सीरीज में विशेष जासूसी एक्शन थ्रिलर दिखाया गया है।

इस शो में के के मेनन, सैयामी खेर, करण टैकर, दिव्या दत्ता, विनय पाठक, मुजम्मिल इब्राहिम, विपुल गुप्ता, सज्जाद डेलाफ्रोज, परमीत सेठी, गौतमी कपूर, सना खान, शरद केलकर, के.पी. मुखर्जी और अन्य शामिल हैं।

Tags:    

Similar News