इंडियन आइडल 13 कंटेस्टेंट के हावभाव से अभिभूत हुई नेहा कक्कड़

बॉलीवुड इंडियन आइडल 13 कंटेस्टेंट के हावभाव से अभिभूत हुई नेहा कक्कड़

IANS News
Update: 2022-09-24 13:00 GMT
इंडियन आइडल 13 कंटेस्टेंट के हावभाव से अभिभूत हुई नेहा कक्कड़

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गायिका नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल 13 की प्रतियोगी सेनजुती दास और संचारी सेन गुप्ता की गायन प्रतिभा से प्रभावित हुईं, जिन्होंने 2015 की फिल्म बॉम्बे वेलवेट के मोहब्बत बुरी बिमारी और 2011 की फिल्म सिंघम के बदमाश दिल गाने गाए। इसके अलावा, नेहा भी सेनजुती के हावभाव से अभिभूत थी क्योंकि उन्होंने उन्हें लाल सिंदूर और मिठाई सहित दुर्गा पूजा का शगुन दिया था।

लंदन ठुमकदा गायिका ने कहा, सेनजुति, आपकी एक अपरंपरागत आवाज है, मैं आज आपके प्रदर्शन से बहुत प्रभावित हूं। मैं आपके साथ एक तस्वीर लेना चाहती हूं, मैं आपके इस भाव के लिए आभारी हूं। मेरे लिए इस त्योहार को मनाना मेरे लिए नई बात है। उन्होंने प्रतियोगी संचारी की भी प्रशंसा की और कहा, आपने इसे बहुत पसंद किया संचारी, यह एक शानदार प्रदर्शन था।

शो में जज और गायिका की तारीफों के लिए बाध्य सेनजुती ने जवाब दिया, नेहा मैम के साथ इस त्योहार को मनाना मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। मैं आज बहुत खुश हूं, और उन सभी की आभारी हूं जिन्होंने मुझे यह मौका दिया। अपनी प्रतिभा का जश्न मनाने और दिखाने के लिए। मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ देने और इसे जीतने की उम्मीद है। नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया द्वारा जज किया गया, सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News