प्रिटी जिंटा से रिश्ते सुधारना चाहते हैं नेस वाडिया, कहा- केस खत्म करेंगे

प्रिटी जिंटा से रिश्ते सुधारना चाहते हैं नेस वाडिया, कहा- केस खत्म करेंगे

Bhaskar Hindi
Update: 2018-08-02 17:32 GMT
प्रिटी जिंटा से रिश्ते सुधारना चाहते हैं नेस वाडिया, कहा- केस खत्म करेंगे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिजनेसमैन नेस वाडिया की ओर से दायर याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने फिल्म अभिनेत्री प्रिटी जिंटा से जवाब मांगा है। वाडिया ने खुद के खिलाफ दर्ज आपराधिक मामले को रद्द करने की मांग को लेकर याचिका दायर की है। वाडिया की ओर से पैरवी कर रहे वकील आबाद पोंडा ने जस्टिस आरएम सावंत व जस्टिस रेवती मोहिते ढेरे की बेंच के समक्ष कहा कि प्रिटी जिंटा ने विवाह कर लिया है। वे अपनी दुनिया में व्यस्त हैं। मगर मेरे मुवक्किल पुराने सभी मतभेदों को खत्म करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि इस बार इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के खिलाड़ियों की नीलामी के दौरान जिंटा और मेरे मुवक्किल एक ही टेबल पर बैठे थे। इन दलीलों और याचिका पर गौर करने के बाद बेंच ने जिंटा को 20 अगस्त तक याचिका पर अपना जवाब देने का निर्देश दिया। याचिका में वाडिया ने कहा कि यह शिकायत निजी प्रतिशोध के चलते दर्ज कराई गई है। गलतफहमी के चलते यह घटना घटी है, इसलिए इसे निरस्त कर दिया जाए।

छेड़छाड़ का लगाया था आरोप
वाडिया के खिलाफ जिंटा ने साल 2014 में मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में जिंटा ने वाडिया पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। यह घटना वानखेड़े स्टेडियम में IPL मैच के दौरान हुई थी। शिकायत में कहा गया था कि वाडिया के उनके साथ अशिष्ट बरताव किया। इस पर पुलिस ने वाडिया के खिलाफ 354, 504, 506 व 509 के तहत मामला दर्ज किया था। इसी साल फरवरी महीने में पुलिस ने इस मामले को लेकर कोर्ट में आरोपपत्र दायर किया था।

Similar News