कान्स 2021 में दिखा नया ब्यूटी ट्रेंड, नए हेयर स्टाइल में दिखे सितारे

कान्स 2021 में दिखा नया ब्यूटी ट्रेंड, नए हेयर स्टाइल में दिखे सितारे

IANS News
Update: 2021-07-23 10:31 GMT
कान्स 2021 में दिखा नया ब्यूटी ट्रेंड, नए हेयर स्टाइल में दिखे सितारे
हाईलाइट
  • कान्स 2021 में देखा गया नया ब्यूटी ट्रेंड्स

नई दिल्ली, 23 जुलाई (आईएएनएस लाइफ)। कान्स फिल्म फेस्टिवल 2021 खत्म हो चुका है। पर जाते जाते फैशन के नए ट्रेंड्स सेट कर गया है। खासतौर से अलग अलग हेयरस्टाइ वाले लुक खासे फेमस रहे हैं। 

गीले बालों से लेकर भूरे बालों तक, हाई बन्स से लेकर ठाठ एक्सेसरीज तक, कान्स 2021 शानदार बालों और असाधारण मेकअप के बारे में था। आइए नजर डालते हैं रेड कार्पेट के ऐसे ही कुछ बेहतरीन लुक्स पर:

एंडी मैकडॉवेल के भूरे बाल

एक्ट्रेस ने साबित कर दिया कि वो अब भी हेयरस्टाइल के मामले में अव्वल हैं। वो अपने नेचुरल बालों को रंग और कर्ल के साथ इसे असली और उत्तम दर्जे का रखना जानती है।

हेलेन मिरेन का हेडबैंड

अनुभवी स्टार ने अपने स्नोवी बालों को जगह पर रखते हुए एक ठाठ चेकर्ड हेडबैंड के साथ उसे एक्सेसराइज करने का विकल्प चुना।

बेला हदीद का हाई बन

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2021 में रेड कार्पेट पर बेला की उपस्थिति ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। 24 वर्षीय, शिआपरेली काली पोशाक पहनकर पहुंची, जिसमें सोने का पानी चढ़ा हुआ पीतल का नेकपीस था, जो मानव फेफड़ों के आकार का था, जो स्फटिक से सजी थी। उन्होंने अपने बालों को हाई बन में बांध रखा था जो निश्चित रूप से लुक को चार चांद लगा रहा था।

निकोलस मौयरे के गीले बाल और कान कफ

एक बेहतरीन बॉडी फिट सूट के साथ गीले बालों वाला लुक निकलोस मौयरे ने चुना, पर कुछ खास जंचा नहीं। हालांकि उनके कान में पहने इयर कफ ने जरूर  लोगों का ध्यान खींचा।

Tags:    

Similar News