संजू का नया पोस्टर रिलीज, पिता संग द‍िखी स्पेशल बॉन्ड‍िंग

संजू का नया पोस्टर रिलीज, पिता संग द‍िखी स्पेशल बॉन्ड‍िंग

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-17 18:30 GMT
संजू का नया पोस्टर रिलीज, पिता संग द‍िखी स्पेशल बॉन्ड‍िंग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त पर बनी बायोपिक "संजू" का एक और पोस्टर रिलीज हो गया है। मेकर्स ने फादर्स डे पर इस नए पोस्टर को जारी किया है। इस नए पोस्टर के साथ एक वीडियो भी है, जिसमें पिता और पुत्र की स्ट्रॉन्ग बॉन्ड‍िंग दिख रही है। यह पोस्टर इसलिए खास है क्योंकि इसमें फिल्म "मुन्ना भाई एमबीबीएस" के उस सीन को दिखाया गया है, जिसमें संजय दत्त, सुनील दत्त को जादू की झप्पी देते नजर आते हैं। पोस्टर में रणबीर कपूर और परेश रावल बिल्कुल संजय दत्त और सुनील दत्त के जैसे नजर आ रहे हैं।  

 

  

संजय और सुनील दत्त के बीच इस खास बॉन्डिंग वाली यादें इस जादू की झप्पी वाले पोस्टर ने फिर ताजा कर दी हैं। फॉक्स स्टार ने यह पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, "संजू सभी उम्र के लोगों के लिए एक पिता और बेटे की कहानी है। फादर्स डे के मौके पर हम ला रहे हैं जादू की झप्पी। अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। संजय दत्त के लिए उनकी बायोपिक फिल्म "संजू" की कोई स्पेशल स्क्रीनिंग नहीं होगी। 

 

 

संजय ने बताया कि वह नहीं चाहते कि वह रिलीज से पहले इस फिल्म को देखें। परेश रावल संजय दत्त के पिता सुनील दत्त की भूमिका में हैं। इसमें अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, विक्की कौशल, जिम सरभ, मनीषा कोइराला, दिया मिर्जा, बोमन ईरानी व महेश मांजरेकर अन्य अहम किरदार निभा रहे हैं।

Similar News