अपने ड्रीम रोल को लेकर बोली भूमिका गुरुंग, इस वेब सीरीज में करना चाहती हैं काम

अपने ड्रीम रोल को लेकर बोली भूमिका गुरुंग, इस वेब सीरीज में करना चाहती हैं काम

Bhaskar Hindi
Update: 2019-08-16 04:10 GMT
अपने ड्रीम रोल को लेकर बोली भूमिका गुरुंग, इस वेब सीरीज में करना चाहती हैं काम

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। नेटफिल्क्स की सबसे चर्चित वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स सबसे चर्चित वेब सीरीज में से एक है। लंबे इंतजार के बाद इसका दूसरा पार्ट भी रिलीज हो चुका है। सिर्फ आम दर्शकों को ही नहीं बल्कि कई फिल्मी सेलेब्स को यह सीरीज बहुत पसंद है। हालही में टीवी एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग उर्फ निमकी मुखिया ने बताया कि सैक्रेड गेम्स सीरीज में काम करना उनका सपना है।

हालही में एक इंटरव्यू के दौरान भूमिका से उनके ड्रीम वर्क के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सैक्रेड गेम्स में काम करना उनका सपना है। उन्होंने बताया कि "आजकल के शोज में बहुत न्यूडिटी और बोल्डनेस होती है जिसकी जरूरत शो में नहीं होती। निर्माता सिर्फ अपना कंटेंट बेचने के लिए इसे डाल रहे हैं।"

"ईमानदारी से कहूं तो जो वेब कंटेंट हमारे पास है, उसमें हम बहुत बेहतर कर सकते हैं। लेकिन हां, हर शो के साथ ऐसा नहीं है, मुझे सैक्रेड गेम्स और मिर्जापुर बहुत पसंद आया जिसमें कुछ ऐसे भी सीन्स थे (बोल्ड एंड न्यूडिटी वाले) लेकिन वे सीन स्क्र‍िप्ट को जस्ट‍िफाइ करते हैं।"

वहीं भूमिका से वेब सीरीज में बोल्ड कंटेंट में काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि ""मैं न्यूड सीन्स करने में बिल्कुल भी कंफर्टेबल नहीं हूं, लेकिन बोल्ड सीन्स करने में मुझे कोई परेशानी नहीं है। खैर, यह उस शो और प्लेटफॉर्म पर निर्भर करता है।"

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो पॉपुलर शो निमकी मुखिया में लीड रोल में थी। इसी सीरियल की वजह से उन्हें लोकप्रियता मिली। अब इसका दूसरा सीजन में रिलीज कर दिया है। जिसका नाम निमकी ​मुखिया से बदलकर निमकी विधायक कर दिया गया है।

Tags:    

Similar News