लॉक अप में पूर्व पति और अभिनेता करण मेहरा की एंट्री पर निशा रावल ने किया रिएक्ट

रियलिटी शो लॉक अप में पूर्व पति और अभिनेता करण मेहरा की एंट्री पर निशा रावल ने किया रिएक्ट

IANS News
Update: 2022-02-22 09:30 GMT
लॉक अप में पूर्व पति और अभिनेता करण मेहरा की एंट्री पर निशा रावल ने किया रिएक्ट
हाईलाइट
  • लॉक अप में पूर्व पति और अभिनेता करण मेहरा की एंट्री पर निशा रावल किया रिएक्ट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की की अभिनेत्री निशा रावल रियलिटी शो लॉक अप में कंगना रनौत की जेल के अंदर बंद होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने शो में अपने एक्स हसबैंड और अभिनेता करण मेहरा की एंट्री के बारे में बात की।

उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में कोई आशंका नहीं है कि शो में कौन आता है। मैंने हमेशा अपनी लड़ाई खुद लड़ी है, और मुझे यकीन है कि मेरे पास जो कुछ भी है उसके साथ मैं इस लड़ाई को लड़ूंगी।

अभिनेत्री ने आरोप लगाया था कि करण के साथ रिश्ते में रहते हुए उन्हें घरेलू शोषण का सामना करना पड़ा था। कयास लगाए जा रहे हैं कि करण शो का हिस्सा बनना चाहेंगे और निश्चित रूप से अपनी बात साबित करने की कोशिश करेंगे और बैकफुट पर नहीं जाएंगे।

हालांकि, वह सभी चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार है और किसी भी स्थिति या अपने पूर्व पति का सामना करने से आशंकित नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं यहां अपने दम पर लॉक अप पर हूं और मैं असफलता के अलावा किसी से नहीं डरती।

कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जाने वाले निडर रियलिटी शो लॉक अप में 16 प्रतियोगी होंगे जो बुनियादी सुविधाओं के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे। यह 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगा।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News