नियति फतनानी ने चन्ना मेरेया में अपनी भू्मिका को लेकर साझा किया अनुभव

टीवी शो नियति फतनानी ने चन्ना मेरेया में अपनी भू्मिका को लेकर साझा किया अनुभव

IANS News
Update: 2022-07-05 07:30 GMT
नियति फतनानी ने चन्ना मेरेया में अपनी भू्मिका को लेकर साझा किया अनुभव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी अभिनेत्री नियति फतनानी जिन्होंने अपने नए शो चन्ना मेरेया में अपने किरदार को लेकर बात की और बताया कि कैसे उन्होंने शो में एक जिंदादिल लड़की जिन्नी का किरदार निभाया है।

नियति ने जिन्नी की भूमिका निभाई है, जो जीवन से भरपूर है। वह और उसका परिवार अमृतसर में एक ढाबा चलाते हैं।

अभिनेत्री ने कहा, मैं जिन्नी की भूमिका निभाने के लिए बहुत उत्साहित हूं, एक जीवंत युवा महिला जो जीवन से भरपूर है। जिनी ग्रेवाल अपने ही अराजक बुलबुले में रहती है। वह और उसका पूरा परिवार अमृतसर में एक ढाबा चलाता है जो बेहद लोकप्रिय है। जिन्नी के हाथों का स्वाद के कारण और यह न केवल वह खाना है जो जिनी परोसती है, बल्कि वह प्यार और अपनापन भी है जो वह ग्राहकों के साथ साझा करती है।

नियति ने आगे कहा, जिन्नी अपनी पाक क्षमताओं और जीवंत हंसी से परे कुछ ढूंढ रही है। वह एक चमकदार सितारे की तरह है, हमेशा चमकती और रोशनी फैलाती है।

शो में दो मुख्य लीड हैं, जिनमें से एक हैं, आभिनेता करण वाही, जो आदित्य की भूमिका निभाएंगे और दूसरी ओर नियति फतनानी, जिनी की भूमिका निभाएंगी।

बियॉन्ड ड्रीम्स एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, चन्ना मेरेया स्टार भारत पर प्रसारित होगा।

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News