ओटीटी पर किसी फिल्म को रिलीज करना उतना आसान नहीं

निर्देशक सेल्वाकुमार चेल्लापांडियन ओटीटी पर किसी फिल्म को रिलीज करना उतना आसान नहीं

IANS News
Update: 2022-07-18 11:00 GMT
ओटीटी पर किसी फिल्म को रिलीज करना उतना आसान नहीं

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक सेल्वाकुमार चेल्लापांडियन, जिनकी आगामी फिल्म वार्ड 126 रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है, का कहना है कि किसी फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना उतना आसान नहीं है जितना लगता है। फिल्मों की लंबी कतार मौजूद है जो रिलीज की प्रतीक्षा कर रही है।

निर्देशक ने कहा, हम सिनेमाघरों में जल्द से जल्द फिल्म को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं क्योंकि एक लंबी प्रतीक्षा अवधि के कारण हमें पहले से ही कोविड के प्रकोप के परिणामस्वरूप आर्थिक नुकसान होने की संभावना है।

हमने अपनी फिल्म को जल्द से जल्द सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया है। वितरकों के साथ हमारी बातचीत पूरी होने वाली है, और हम जल्द ही रिलीज के बारे में एक आधिकारिक घोषणा करेंगे। वार्ड 126 को बनाया गया है एक अच्छा नाट्य अनुभव देने के लिए।

हालांकि, निर्देशक ने यह भी कहा, साथ ही, हम ओटीटी ऑफर के लिए भी अपने दरवाजे खुले रख रहे हैं। एक गलत धारणा है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म रिलीज करना एक आसान सौदा है। बात यह है कि आपको वास्तव में लंबे समय तक प्रतीक्षा करना पड़ सकता है क्योंकि लंबित रिलीज की लंबी कतार है।

वार्ड 126, एक रोमांटिक खोजी थ्रिलर है, जो व्यक्तिगत नैतिकता पर जोर देती है, जिसमें अभिनेत्री विद्या प्रदीप, श्रीथा शिवदास और श्रुति रामकृष्ण मुख्य भूमिका में हैं।

एसएसबी टॉकीज द्वारा निर्मित इस महिला केंद्रित फिल्म में माइकल थंगादुरई और जिष्णु मेनन मुख्य भूमिका में हैं। इन अभिनेताओं के अलावा, सोनिया अग्रवाल और श्रीमन फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार निभाते नजर आएंगे।

फिल्म की सिनेमैटोग्राफी एस.के. सुरेश कुमार की है जबकि संगीत वरुण सुनील का है। त्यागू ने संपादन का काम संभाला है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News