आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ही नहीं इन सेलेब्रिटीज ने भी शादी के तुरंत बाद दी गुड न्यूज

सेलेब्रिटी कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ही नहीं इन सेलेब्रिटीज ने भी शादी के तुरंत बाद दी गुड न्यूज

Neha Kumari
Update: 2022-06-28 06:42 GMT
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ही नहीं इन सेलेब्रिटीज ने भी शादी के तुरंत बाद दी गुड न्यूज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने बीतेदिनों सोशल मीडिया पर एक पोस्ट अपडेट कर अपने फैंस को प्यारा सा सरप्राइज दिया। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलवा भी ऐसे कई सेलेब्रिटी कपल हैं जिन्होंने शादी के तुरंत बाद प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है। इस लिस्ट में सन ये-जिन और ह्यून बिन से लेकर और भी कई सेलेब्रिटी शामिल हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर
बॉलीवुड मोस्ट लव्ड कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे। एक्ट्रेस ने गुडन्यूज अपने इंस्टाग्राम पर एक अल्ट्रासाउंड फोटो को पोस्ट कर शेयर की, जिसके साथ कैप्शन में लिखा, "हमारा बच्चा ... जल्द ही आ रहा है।" बता दें कि, कपल ने 14 अप्रैल को बांद्रा स्थित घर पर शादी खी थी। 

सन ये-जिन और ह्यून बिन
साउथ कोरियाई स्टार कपल सन ये-जिन और ह्यून बिन अपना पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं। मार्च 2022 में कपल एक इंटिमेट सेरेमनी में शादी के बंधन में बंध गए थे, इसके ठीक 3 महीने बाद सन ये-जिन अपनी खबर प्रेग्नेंसी शेयर की।

नेहा धूपिया और अंगद बेदी
बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थी, मीडिया के रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस का तीसरा महीना चल रहा था जब उन्होंने 10 मई, 2018 को प्राइवेट सेरेमनी में अंगद बेदी से शादी की। अपनी शादी के ठीक चार महीने बाद, नेहा और अंगद ने बताया कि वह जल्द ही बच्चे का स्वागत करने वाले हैं और उसी साल नवंबर में उनकी बेटी मेहर का जन्म हुआ। 

दीया मिर्जा और वैभव रेखी
दीया मिर्जा ने फरवरी 2021 में अपने मुंबई स्थित घर पर निजी सेरेमनी में बॉयफ्रेंड वैभव रेखी के साथ शादी की। एक्ट्रेस की इको फ्रेंडली शादी काफी लंबे समय तक सुर्खियो में बनी रही। वहीं शादी के कुछ समय बाद ही अप्रैल में दीया ने सोशल मीडिया अपने प्रेग्नेंसी की न्यूज शेयर की। 


नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या
नताशा और हार्दिक ने 2020 में जब अपनी सगाई की घोषणा की तो दोनों खूब सुर्खियों में बने रहे। नताशा को घुटने के बल नीचे बैठकर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या प्रपोज करता हुआ फोटो सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आया था। जहां फैंस दोनो की शादी का इंतजार कर रहे थे, वहीं सबको सरप्राइज करने वाली खबर सामने आई कि नताशा प्रेग्नेंट हैं। कपल ने 30 जुलाई, 2020 को अपने बेटे अगस्त्य का स्वागत किया।

Tags:    

Similar News