OMG! वैन में इस हाल में मिली कल्कि और ऋचा

OMG! वैन में इस हाल में मिली कल्कि और ऋचा

Bhaskar Hindi
Update: 2017-08-27 05:04 GMT
OMG! वैन में इस हाल में मिली कल्कि और ऋचा

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्डा और कल्की कोचलीन इन दिनों फिल्म "जिया और जिया" की शूटिंग में बिजी हैं। दोनों इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहीं हैं। दोनों ही एक्ट्रेस दिन रात की परवाह किए बिना शूटिंग में मगन हैं। लेकिन ये क्या? उनका ये टाइट शेड्यूल इस कदर उन पर हावी हो गया कि दोनों को कैरावैन में ही रात गुजारानी पड़ गई।

फिल्म के निर्देशक हॉवर्ड रोजमाइर ने इस बात का खुलासा किया है कि कल्कि और ऋचा फिल्म की शूटिंग के दौरान गाड़ी में सोने के लिए तैयार हो गईं। क्योंकि उन्होंने देर रात तक शूटिंग की और अगले दिन सुबह फिर उन्हें सेट पर पहुंचना था।

स्वीडन में शूटिंग के दौरान फिल्म के कालकारों और यूनिट के सदस्यों ने दूर-दराज के इलाकों में काम किया। दोनों एक्ट्रेस ने टाइम बचाने और नींद पूरी करने के लिए वैन में सोने के लिए तैयार हो गईं। आपको बता दें कि फिल्म "जिया और जिया" एक रोड ट्रिप पर बेस्ड फिल्म है। फिल्म में दोनों एक्ट्रेस के किरदार का नाम जिया है। 

रोजमाइर ने कहा कि "दोनों एक्ट्रेस के साथ शूटिंग करना खुशनुमा अनुभव है, जो हकिकत में फिल्म की स्टार हैं। मैं उस समय हैरान रह गया, जब कल्कि और ऋचा ने सुझाव दिया कि देर रात होटल जाने की बजाय उन्हें गाड़ी में सोने में कोई दिक्कत नहीं है। मैंने ऐसी अभिनेत्रियां नहीं देखीं जो इतनी ज्यादा प्रोफेशनल हों और परिस्थितियों से इस हद तक सामंजस्य बैठाने वाली हों।" 

Similar News