ईद के मौके पर बॉलीवुड की गलियों में ऐसे चला दावतों का दौर

ईद के मौके पर बॉलीवुड की गलियों में ऐसे चला दावतों का दौर

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-17 06:35 GMT
ईद के मौके पर बॉलीवुड की गलियों में ऐसे चला दावतों का दौर

डिजिटल डेस्क । शनिवार को देश भर में बड़े ही धूमधाम से ईद का त्यौहार मनाया गया। बॉलीवुड में भी ईद के मौके पर चार चाँद लगाने कई सेलिब्रिटीज एक दूसरे की ईद पार्टी में पहुंचे। सितारों ने सारे गिले शिकवे भुलाकर ईद को खास बनाया। ये मौका स्टार्स को अपने फैशन सेंस को दिखाने के लिए भी एक जरूरी प्लेटफॉर्म साबित हुआ। आइए जानते हैं कि किस सितारे ने कैसे मनाई अपनी ईद। 

शाहरुख खान

सुपरस्टार शाहरुख खान ने इस बार ईद अपने देश से दूर अमेरिका में मनाई। दरअसल काम के सिलसिले में वे फिलहाल ऑरलैंडो में हैं। उन्होंने वहीं अपने दोस्तों के साथ ईद का जश्न मनाया। शाहरुख पहले ही अपने फैंस को "जीरो" का टीजर ईद के तोहफे में चुके हैं। 

शबाना आजमी और जावेद अख्तर

सभी की तरह शबाना आजमी और जावेद अख्तर ने भी अपनी ईद बड़ी ही धूमधाम से मनाई। काफी सारे सितारे इस पार्टी में मौजूद रहे। इनमें अनिल कपूर, शिल्पा शेट्टी, दिया मिर्जा, अदिती राव  हैदरी और कोंकणा सेन शामिल थे। 

गौहर खान

गौहर खान ने अपने घर पर ईद मनाई। इस मौके पर उन्होंने पीले रंग का अनारकली सूट, धोती पैंट्स के साथ पहना जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थीं।

सानिया मिर्जा

भारतीय टेनिस चैंपियन सानिया मिर्जा ने ईद अपने हैदराबाद वाले घर पर मनाई। उनके साथ उनके पति और क्रिकेटर शोएब मलिक, बहन अनम मलिक और परिवार के दूसरे लोग भी मौजूद रहे। 

सलमान खान

हर साल अगर ईद पर सबसे ज्यादा किसी सेलिब्रिटी की चर्चा होती है तो वो हैं सलमान खान। इसकी एक वजह है ईद के मौके पर रिलीज होने वाली सलमान की फिल्में और दूसरा उनकी ग्रैंड पार्टी। इस साल भी सलमान ने अपने घर गौलेक्सी अपार्टमेंट्स में ईद की बड़ी पार्टी दी। मेहमानों की लिस्ट काफी लंबी थी। इंडस्ट्री के बड़े-बड़े स्टार्स सलमान की इस पार्टी में शरीक होने पहुंचे। 

गेस्ट्स में अनिल कपूर, सुनील शेट्टी, अथिया शेट्टी, सोनाक्षी सिन्हा, अनुपम खेर, पूजा हेगडे़, मोनी रॉय, हुमा कुरैशी, रितेश देशमुख और मनीष मल्होत्रा जैसे लोग शामिल रहे। दिलचस्प बात ये है कि पार्टी में सलमान की एक्स, कटरीना कैफ और रूमर्ड गर्लफ्रेंड इयुलिया वेंतूर, दोनों मौजूद रहीं।

Similar News