बंगाल हिंसा पर भावुक हुई पायल रोहतगी, प्रधानमंत्री और गृहमंत्री से लगाई गुहार

 बंगाल हिंसा पर भावुक हुई पायल रोहतगी, प्रधानमंत्री और गृहमंत्री से लगाई गुहार

Bhaskar Hindi
Update: 2021-05-06 11:06 GMT
 बंगाल हिंसा पर भावुक हुई पायल रोहतगी, प्रधानमंत्री और गृहमंत्री से लगाई गुहार

डिजिटल डेस्क,मुंबई। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के परिणाम आ चुके है और लगातार तीसरी बार ममता बनर्जी ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली, जिसके बाद बंगाल से हिंसा की खबरे सामने आई और बीजेपी ने कहा कि, ये हिंसा टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने किया है। लेकिन टीएमसी ने इस बात से इंकार कर दिया। बीजेपी के समर्थन में उतरी कंगना का ट्विटर अकाउंट भी पर्मानेंट सस्पेंड कर दिया गया, जिसके बाद अब पायल रोहतगी का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में पायल ने प्रधानमंत्री और गृहमंत्री बंगाल हिंसा को लेकर मदद की गुहार लगाई है।

क्या कहा पायल ने 

  • इस वीडियो में पायल ने कहा कि,नमस्कार मैं हूं पायल रोहतगी। बहुत दिनों से मैं हेल्पलेस फील कर रही हूं,बहुत सारी परिस्थितियों में.. मगर मैं अपने आप को स्ट्रॉन्ग रखती हूं, क्योंकि अगर मैं खुद को स्ट्रॉन्ग नहीं रखूंगी तो बहुत सारी चीजें गलत हो जाएंगी। अगर मैं स्थिर नहीं रही तो कई सारी चीजें गलत हो जाएंगी। आप सभी ने सिर्फ मेरी स्ट्रॉन्ग साइड देखा है लेकिन मैं भी हेल्पलेस फील करती हूं, जब मुझे सही सलाह नहीं मिलती और अब बंगाल से आ रही तस्वीरों को देखकर लाचार महसूस कर रही हूं। मुझे वह पसंद नहीं आ रहा है। 
  • पायल आगे कहती है, "मैं ये सब पसंद नहीं करती, मुझे ये हिंसा से परेशानी हो रही है। क्या कर रही है सरकार, मोदी जी आप हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं न? अमित शाह जी आप हमारे देश के गृहमंत्री हैं न? वह मासूम हिंदू लोगों की बली क्यों चढ़ा रहे हैं, जिन्होंने आपको सपोर्ट किया. आप सत्ता में नहीं आए, ममता बनर्जी बंगाल ही मुख्यमंत्री बनीं लेकिन उन मासूम लोगों की क्या गलती जिन्होंने आपको सपोर्ट किया।"
  • कंगना रनौत को लेकर पायल ने कहा कि, "कंगना का ट्व‍िटर अकाउंट क्यों हटा दिया गया। उसने ऐसा तो कुछ गलत लिखा नहीं होगा। हम सरकार में नहीं है लेन मोदी जी आप तो प्रधानमंत्री हैं न? आप क्यों नहीं बचा रहे हैं उन्हें, जिनको इतने बुरे तरीके से मारा जा रहा है. महिलाओं का दुष्कर्म किया जा रहा है। ममता बनर्जी आप जीत गईं, आप भी एक औरत हैं, आपके सामने क्या यह तस्वीरें नहीं आ रही हैं।"

 

Tags:    

Similar News