लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह के साथ सात फेरे लेंगी पायल रोहतगी, यहां देखें प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन

पायल रोहतगी-संग्राम सिंह की शादी लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह के साथ सात फेरे लेंगी पायल रोहतगी, यहां देखें प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन

Neha Kumari
Update: 2022-07-09 10:53 GMT
लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह के साथ सात फेरे लेंगी पायल रोहतगी, यहां देखें प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस पायल रोहतगी जो इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब सूर्खियो में बनी हुई हैं, आज 9 जुलाई को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। लॉक अप फेम एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पर अपनी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन से कई फोटोज शेयर कीं है। इन फोटोज में लवबर्ड्स एक दूसरे के साथ बेहद खुश लग रहे हैं। पायल ने अपनी मेहंदी पर मल्टी कलर लहंगे स्टनिंग, वहीं होने वाले दूल्हे संग्राम एक ब्लैक कलर के बंदगला सेट में काफी हैंडसम लग रहे लग रहे हैं।

पायल का लहंगा उन पर चार चांद लगा रहा था, जिसको हर तरफ से कढ़ाई से सजाया गया है, उन्होंने अपने लुक को एक खूबसूरत दुपट्टे के साथ पूरा किया, एक्सेसरीज की बात करें तो पायल ने खूबसूरत फ्लोरल ज्वैलरी को चुना, सिर पर व्हाइट फ्लावर का टीयारा और न्यूड मेकअप कमाल ढा रहा है।

वहीं संग्राम मैचिंग पायजामा के साथ काले रंग के क्लौज नेक कुर्ते में काफी हैंडसम लग रहे है। उन्होंने इस मोनोक्रोम सेट को एक जैकेट के साथ पेयर किया है। कपल को साथ में बैठ कर पोज देते हुए देखा जा सकता है।

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह 12 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, आज दोनों आगरा में एक  इंटिमेट सेरेमनी में शादी करेंगे।

पायल के मेहंदी वालो हाथो को देखकर साफ पता चलता है कि उनके होने वाले पति संग्राम सिंह उनसे काफी प्यार करते हैं। 

Tags:    

Similar News