PM Modi's Biopic: लगातार हो रही फिल्म ट्रोलिंग पर ये बोले डायरेक्टर ओमंग कुमार

PM Modi's Biopic: लगातार हो रही फिल्म ट्रोलिंग पर ये बोले डायरेक्टर ओमंग कुमार

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-03 09:41 GMT
PM Modi's Biopic: लगातार हो रही फिल्म ट्रोलिंग पर ये बोले डायरेक्टर ओमंग कुमार

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बन रही बायोपिक "पीएम नरेंद्र मोदी" 5 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस फिल्म को ओमंग कुमार ने निर्देशित किया है। रिलीज से पहले ही इस फिल्म को जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है। कई राजनीतिक पार्टियां भी इसका विरोध कर रही हैं। इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर ओमंग कुमार का कहना है कि फिल्म को लेकर चारों तरफ चल रहे नेगेटिव माहौल के चलते वे परेशान नहीं हैं। 

एक इंटरव्यू में ओमंग ने कहा कि "मैं यह नहीं देखता कि लोग क्या कर रहे हैं या लोग क्या कह रहे हैं। इन सभी मामलों को देखना प्रोड्यूसर्स का काम है। मैंने खुद को इससे परेशान होने नहीं होने दिया है। जब हमने ये प्रोजेक्ट लिया, तो हमें पता था कि यह एक बड़ी फिल्म है। लोग इसके बारे में जरूर बात करेंगे, चाहे हम मूवी को चुनाव के दौरान रिलीज करें या नहीं।"

""हमें पता था कहीं ना कहीं लोग इस फिल्म की आलोचना करेंगे, इसलिए मैं डिस्टर्ब नहीं हूं। मैं ट्रोल्स को लेकर परेशान नहीं हूं। कुछ लोग ऐसे हैं जो फिल्म पसंद करेंगे और कुछ लोग पसंद नहीं करेंगे।""

ओमंग कुमार ने कहा कि ""ये एक चायवाले की कहानी है जो कि देश का प्रधानमंत्री बना। पीएम नरेंद्र मोदी की कहानी प्रेरित करती है। ये लोगों में कुछ करने का जज्बा जगाने के बारे में है। मैं वोट्स या दूसरी चीजों को नहीं देख रहा हूं। ओमंग का कहना है कि उन्हें राजनीति की ज्यादा समझ नहीं है। उनका मकसद सिर्फ सब्जेक्ट के साथ न्याय करने का है। उनके लिए स्टोरी हीरो है।""

""पीएम नरेंद्र मोदी पर कई सारी डॉक्यूमेंट्री बनी है, लेकिन किसी ने पीएम की जर्नी को 2 घंटे के लिए नहीं दिखाया है, इसलिए फिल्म सरप्राइज करेगी। मैंने चीजों पर रिसर्च किया और स्टोरीलाइन को उनकी जर्नी से जोड़ने की कोशिश की है।""

Tags:    

Similar News