PM Modi's Biopic: बदली फिल्म की रिलीज डेट, अब चुनाव के पहले बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाएंगे मोदी

PM Modi's Biopic: बदली फिल्म की रिलीज डेट, अब चुनाव के पहले बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाएंगे मोदी

Bhaskar Hindi
Update: 2019-03-19 09:16 GMT
PM Modi's Biopic: बदली फिल्म की रिलीज डेट, अब चुनाव के पहले बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाएंगे मोदी

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। प्रधानमंत्री मोदी पर बन रही फिल्म "नरेंद्र मोदी", लोकसभा चुनाव के पहले चरण के बाद 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। अब खबर है कि इसकी रिलीज की तारीख बदल गई है। यह फिल्म अब चुनाव के पहले चरण के ठीक पहले 5 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म रिलीज होने के पहले ही आलोचनाओं का शिकार हो चुकी है। 

सोशल मीडिया पर लोगों का आरोप है कि यह फिल्म चुनावी साल में रिलीज हो रही है, जिसका फायदा बीजेपी पार्टी उठा सकती है। इस फिल्म की रिलीज डेट के सा​थ ही मेकर्स ने फिल्म का दूसरा पोस्टर भी लांच कर दिया है। इस ​पोस्टर ​पर लिखा हुआ है ""​देश भक्ति ही मेरी शक्ति है""। इस फिल्म का दूसरा पोस्टर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 18 मार्च को रिलीज करने वाले थे, लेकिन गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन के कारण इसे 18 मार्च को रिलीज नहीं किया गया। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं। उनके लुक्स को बहुत पसंद किया जा रहा है। 

इस​ फिल्म को उमंग कुमार ​द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। साथ ही इसे संदीप एस सिंह, आनंद पंडित और सुरेश ओबेराय मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म को 23 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म के किरदारों का लुक पहले ही वायरल हो चुका है। 

विवेक ओबेरॉय के अलावा बोमन ईरानी, मनोज जोशी, जरीना वहाब, प्रशांत नारायण, इमरान हँसे और अंजन श्रीवास्तव जैसे कलाकार शामिल हैं। मनोज जोशी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में नरेंद्र मोदी के जीवन के चुनिंदा हिस्सों को दिखाया जाएगा। विवेक ओबेरॉय ने एक इंटरव्यू में कहा था कि "मैं बहुत ज्यादा लकी हूं कि मुझे इस फिल्म में काम करने का मौका मिला। मैं ठीक वैसा ही फील कर रहा हूं जैसा मैं 16 साल पहले महसूस करता था। मैं उस समय जैसा ही उत्साह और भूखा महसूस कर रहा हूं, क्योंकि किसी भी कलाकार के लिए ये रोल उसके करियर के सबसे अहम किरदारों में से एक है। मैं चाहता हूं कि जब इस फिल्म के साथ मेरा सफर खत्म हो, उस दौरान मैं ज्यादा बेहतर और एक अच्छा इंसान बनकर निकलूं।"

पीएम नरेन्द्र मोदी से पहले भी कई पॉलिटिशियन पर फिल्म बन चुकी है। नवाजद्दीन सिद्दकी की फिल्म ठाकरे, अनुपम खेर की फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर और विक्की कौशल की फिल्म द सर्जिकल स्ट्राइक रिलीज हो चुकी है। कई पार्टियों ने इन सभी फिल्मों को चुनावी स्टंट बताते हुए वोट बैंक की राजनीति बताया। इसके बावजूद इन फिल्मों को लोगों ने बहुत पसंद किया। 

Tags:    

Similar News