कोरोना वायरस के डर से पॉप स्टार खालिद का भारत दौरा स्थगित

कोरोना वायरस के डर से पॉप स्टार खालिद का भारत दौरा स्थगित

IANS News
Update: 2020-03-04 14:31 GMT
कोरोना वायरस के डर से पॉप स्टार खालिद का भारत दौरा स्थगित
हाईलाइट
  • कोरोना वायरस के डर से पॉप स्टार खालिद का भारत दौरा स्थगित

मुंबई, 4 मार्च (आईएएनएस)। विश्वस्तर पर कोरोनावायरस के प्रकोप को देखते हुए अंतर्राष्ट्रीय पॉप कलाकार खालिद ने अपना आगामी एशिया दौरा रद्द कर दिया है। खालिद भारत में अप्रैल महीने में पहली बार अपना प्रदर्शन करने वाले थे।

खालिद बुक माय शो और एईजी प्रजेंट्स के सहयोग से भारत आने वाले थे। उन्हें 12 अप्रैल, 2020 को मुंबई में परफॉर्म करने के दो दिन बाद बेंगलुरू में एक कार्यक्रम में प्रस्तुति देनी थी। इस दौरे की जानकारी खालिद ने पिछले साल दी थी।

उन्हें भारत के अलावा खालिद फ्री स्पीरिट वल्र्ड टूर के तहत बैंकॉक, सिंगापुर, जकार्ता, मनीला, कुआलालंपुर, टोक्यो और सिओल का भी दौरा करना था।

मगर अब एहतियात के तौर पर उनकी ओर से एशिया दौरे को स्थगित करने के लिए एक आधिकारिक बयान जारी किया गया है।

बयान में कहा गया है, कई एशियाई देशों में हालिया एडवाइजरी और यात्रा प्रतिबंधों के कारण खालिद अपने भारत में होने वाले संगीत कार्यक्रम सहित एशिया के आगामी दौरे को स्थगित कर रहे हैं।

बयान में कहा गया है कि उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है कि खालिद के प्रशंसक, उनकी टीम और हर किसी की सुरक्षा बनी रहे। इसके अलावा बयान में कहा गया है कि कार्यक्रम को फिर से निर्धारित करने पर भी वह काम कर रहे हैं और इसके लिए जल्द ही तारीखों की घोषणा भी की जाएगी।

बयान में कहा गया है, सभी ग्राहक जिन्होंने बुक माय शो पर भारत में शो के लिए टिकट खरीदे हैं, वे अपने टिकट बरकरार रख सकते हैं, जो नई शो तारीखों के लिए मान्य होंगे। या फिर वे पूर्ण वापसी के हकदार होंगे।

बयान में दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थितियों के कारण कार्यक्रम रद्द होने पर खेद भी प्रकट किया गया है।

Tags:    

Similar News