पॉप स्टार का कहना है कि द मीन ऑफ मारिया केरी टिप ऑफ द आइसबर्ग है

मनोरंजन पॉप स्टार का कहना है कि द मीन ऑफ मारिया केरी टिप ऑफ द आइसबर्ग है

IANS News
Update: 2022-11-27 11:30 GMT
पॉप स्टार का कहना है कि द मीन ऑफ मारिया केरी टिप ऑफ द आइसबर्ग है

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री-गायिका मारिया कैरी की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही है। 52 वर्षीय गायिका, जो अपने संस्मरण पर आधारित एक टीवी सीरीज पर काम कर रही हैं, का मानना है कि सुपरस्टारडम के लिए उनका मार्ग लोगों के एहसास से कहीं अधिक जटिल है।

फीमेल फस्र्ट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, मारिया, जिन्होंने 2020 में अपना संस्मरण, द मीनिग ऑफ मारिया केरी जारी किया, ने साझा किया कि सामान्य रूप से उनका जीवन वास्तव में उससे कहीं अधिक स्तरित है जितना कि लोग जानते हैं या यहां तक कि किताब में भी है।

उन्होंने कहा, जो लोग मेरे साथ सालों से दोस्त हैं, वे ऐसे थे, तुमने मुझे यह कैसे नहीं बताया कि यह सब तुम्हारे साथ हुआ है? इस समय मेरे जीवन में, यह उन चीजों को करने के बारे में है जो मैं वास्तव में करना चाहती हूं।

मारिया ने द क्रिसमस प्रिंसेस नाम से बच्चों की एक किताब भी लिखी है। कहानी लिटिल मारिया नाम की एक युवा लड़की पर केंद्रित है, और चार्ट-टॉपिंग स्टार ने चरित्र की तुलना पिप्पी लॉन्गस्टॉकिंग या हैरियट द स्पाई से की है।

उन्होंने डब्ल्यू मैगजीन को बताया, लिटिल मारिया एक मिश्रित नस्ल की लड़की है जिसके पास पैसे नहीं हैं और उसके बाल संवारने वाला कोई नहीं है। वह पिप्पी लॉन्गस्टॉकिंग या हैरियट द स्पाई की तरह है, लेकिन वह द्विजातीय है।

उन्होंने कहा, बहुत सारे लोग जो मेरे वास्तविक प्रशंसक हैं, उन्हें लगता है कि वे अन्य हैं, चाहे वे गोरे हों, काले हों, भूरे हों, जो भी हों - आप जानते हैं, कोई भी जाति, पंथ या रंग। यदि आप अन्य महसूस करते हैं, यह सिर्फ एक अलग बात है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News