बच्चों को लेकर पजेसिव हैं पॉप स्टार शकीरा, बताया कैसा चाहती हैं बच्चों का बचपन

बच्चों को लेकर पजेसिव हैं पॉप स्टार शकीरा, बताया कैसा चाहती हैं बच्चों का बचपन

IANS News
Update: 2021-07-27 04:00 GMT
बच्चों को लेकर पजेसिव हैं पॉप स्टार शकीरा, बताया कैसा चाहती हैं बच्चों का बचपन
हाईलाइट
  • शकीरा चाहती हैं कि उनके बच्चों का बचपन सामान्य हो

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। हॉलीवुड की टॉप एंड हॉट सिंगर शकीरा तो याद ही होंगी आपको। अपने गानों से सबका दिल जीतने वाली और फुटबॉल के फीफा वर्ल्ड कप पर छा जाने वाली शकीरा इन दिनों मदरहुड इंजॉय कर रही हैं। अपने बच्चों के बचपन पर भी खुलकर बात कर रही हैं।

गायिका शकीरा का कहना है कि वह अपने बच्चों को एक सामान्य बचपन देने की कोशिश कर रही हैं और वह अपना खुद का संगीत उनके सामने बजाने से बचती हैं। वाका वाका सिंगर के उनके साथी और फुटबॉल स्टार जेरार्ड पिक के साथ दो बेटे, मिलन(आठ) और साशा (छह) साल के हैं।

femalifirst.co.uk की रिपोर्ट के अनुसार, शकीरा ने ईटी कनाडा को बताया, मैं (अपने बच्चों को) अपने गाने नहीं सुनाती हूं। मैं अपने घर में अपना खुद का संगीत बजाने से बचने की कोशिश करती हूं। मैं उन्हें नॉर्मल वातावरण देने की कोशिश करती हूं।

44 वर्षीय गायिका का कहना है कि वह इस बात से इनकार नहीं कर सकतीं कि वह एक पब्लिक फिगर हैं। उन्होंने आगे कहा कि, मैं इनकार नहीं कर सकती कि बच्चे कभी ये नहीं जानेंगे कि वो ऐसे माता पिता की संतान हैं जो पब्लिक फिगर हैं। लेकिन हमसे जितना हो सकता है उतना सामान्य स्थिति देने की कोशिश करते हैं और हकीकत में बहुत ही सादे लोगों की तरह जिंदगी जीते हैं।

शकीरा ने हाल ही में बच्चों के अलग होने के बारे में एक अच्छा निबंध लिखा था जिससे उन बच्चों पर रोशनी डाली जा सके जो अपने माता-पिता से अलग हो गए हैं और अमेरिकी सीमा पर हिरासत में हैं।

उन्होंने लिखा ,कोलंबिया दुनिया के सबसे खूबसूरत और विविध देशों में से एक है, लेकिन असमानता और सामाजिक गतिशीलता की कमी से भरा हुआ है। इसके विपरीत, अमेरिका मुझे एक ऐसी जगह लगती है जिसे हमेशा समान अवसर और असीमित आकांक्षाओं के प्रतिमान के रूप में रखा जाता है, जहां कोई भी सफल हो सकता है।

 

 

Tags:    

Similar News