मशहूर पॉडकास्ट होस्ट Joe Rogan हुए कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

American comedian and podcaster मशहूर पॉडकास्ट होस्ट Joe Rogan हुए कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

IANS News
Update: 2021-09-02 08:00 GMT
मशहूर पॉडकास्ट होस्ट Joe Rogan हुए कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी
हाईलाइट
  • लोकप्रिय पॉडकास्ट होस्ट जॉ रोगन कोविड पॉजिटिव हुए

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। लोकप्रिय पॉडकास्ट होस्ट जॉ रोगन ने खुलासा किया कि उन्हें कोविड हो गया है। अमेरिकी कॉमेडियन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट पर एक वीडियो साझा किया। कॉमिक और पॉडकास्ट होस्ट ने कहा कि उन्होंने इवरमेक्टिन लिया था, लेकिन सीडीसी का कहना है कि कोविड 19 की रोकथाम और उपचार के लिए एफडीए द्वारा इसे अधिकृत या अनुमोदित नहीं किया गया है।

इवरमेक्टिन को मनुष्यों में कुछ स्थितियों के इलाज के लिए अप्रूव्ड किया गया है, लेकिन कोविड -19 के इलाज के लिए नहीं। 21 अगस्त को संघीय एजेंसी ने इसे लेकर ट्वीट भी किया था आप घोड़े नहीं हैं। आप गाय नहीं हैं। इसे गंभीरता से लें आप सब। इस पर रोक लगाएं। द हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, पोस्ट में इस बात की जानकारी शामिल थी कि दवा कितनी खतरनाक हो सकती है। स्पोटीफाई पॉडकास्ट होस्ट ने टीकों के बारे में संदेह फैलाने के लिए महामारी के दौरान सुर्खियां बटोरीं थी। उन्होंने अप्रैल में अपने शो पर कहा था कि युवा, स्वस्थ लोग जाब को छोड़ सकते हैं। जिसके बाद उन्होंने इसके लिए मांफी भी मांगी थी।

2009 में, रोगन ने अपना पॉडकास्ट द जो रोगन एक्सपीरियंस लॉन्च किया था, जिससे उन्हें सफलता और पॉडकास्ट सुपरस्टारडम की ऊचांईयों पर पहुंचा दिया।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News