पॉर्न एक्ट्रेस मिया खलीफा भी अब करेंगी इंडिया में एंट्री, इस फिल्म में मिला ऑफर

पॉर्न एक्ट्रेस मिया खलीफा भी अब करेंगी इंडिया में एंट्री, इस फिल्म में मिला ऑफर

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-01 05:48 GMT
पॉर्न एक्ट्रेस मिया खलीफा भी अब करेंगी इंडिया में एंट्री, इस फिल्म में मिला ऑफर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सनी लियोन के बाद अब एक और पॉर्न एक्ट्रेस मिया खलीफा भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनने जा रही हैं। जल्द ही मिया खलीफा एक मलयालम फिल्म में डेब्यू करेंगी। निर्देशक ओमार लुला ने कंफर्म करते हुए कहा कि "फिल्म में आइटम सॉन्ग के अलावा मिया खलीफा एक किरदार निभाते हुए भी दिखाई देंगी। मिया को एडल्ट कॉमेडी फिल्म "चंकज 2: द कॉन्क्लूज़न" के लिए अप्रोच किया गया है। मिया खलीफा का नाम दुनिया की टॉप 10 एडल्ट फिल्म एक्ट्रेसेस में शुमार है। 

 

मिया खलीफा फिलहाल पॉर्न इंडस्ट्री को छोड़कर एक पत्रकार के तौर पर काम कर रही हैं। इसके साथ ही वे स्पोर्ट्स शोज भी होस्ट कर रही हैं। इसमें यू-ट्यूब चैनल का कॉम्पलेक्स न्यूज शामिल है। उनका एडल्ट फिल्मों का करियर 2014-15 तक रहा। अब वो इस इंडस्ट्री को छोड़कर इंडिया आ रही हैं। बता दें कि "चंकज 2: द कॉन्क्लूज़न" इसी साल रिलीज हुई फिल्म "चंकज" का सीक्वल है। हालांकि फिल्म निर्माताओं ने अभी बाकी की कास्ट और क्रू को फाइनल नहीं किया है। 

 

इस फिल्म की शूटिंग अगले साल मई में शुरू होगी। कुछ समय पहले खबरें थीं कि मिया खलीफा बिग बॉस में एंट्री करने वाली हैं। इन खबरों पर मिया खलीफा ने ट्वीट कर कहा था कि वह न तो भारत आ रही हैं और न ही बिग बॉस में शामिल होने जा रही हैं। मिया खलीफा ने 2014 में एडल्ट फिल्मों में काम करना शुरू किया था। मिया एक फूड जॉइंट में भी काम करती थीं।

ISIS दे चुका खलीफा को धमकी

 

मिया खलीफा ने एक पॉर्न फिल्म में हिजाब पहन कर काम किया था, जिसे लेकर ISIS ने उनका सिर कलम करने की धमकी दी थी। जिसके बाद से वे और ज्यादा सुर्खियों में आ गई थीं। हाल ही में मिया ने मदर मैरी के रुप में एक फोटो पोस्ट की थी, इसके बाद सोशल साइट पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।

बताया जाता है कि वहीं एक एडल्ट फिल्मकार ने उन्हें देखा और फिल्म का ऑफर दे दिया। सनी लियोन के बाद मिया दूसरी एक्ट्रेस होंगी हैं जो भारत में अपना फिल्मी करियर बनाना चाहती हैं।  मिया खलीफा अकसर ही अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती  हैं। कुछ समय पहले मिया एनएफएल खिलाडि़यों के साथ कंट्रोवर्सी में भी पड़ चुकी हैं। मिया खलीफा का जन्म लेबनान में हुआ है। पूरी दुनिया भर में उनके फैन्स हैं। सोशल मीडिया पर मिया के चाहने वाले उन्हें डायरेक्ट मैसेज भी भेजते हैं। 

Similar News