प्रियंका चोपड़ा ने लॉन्च किया नवाजुद्दीन की 'मॉनसून शूटआउट' का ट्रेलर, देखें वीडियो

प्रियंका चोपड़ा ने लॉन्च किया नवाजुद्दीन की 'मॉनसून शूटआउट' का ट्रेलर, देखें वीडियो

Bhaskar Hindi
Update: 2017-12-04 08:00 GMT
प्रियंका चोपड़ा ने लॉन्च किया नवाजुद्दीन की 'मॉनसून शूटआउट' का ट्रेलर, देखें वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की क्राइम थ्रिलर फिल्म "मॉनसून शूटआउट" का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इस ट्रेलर को लॉन्च किया है। इस फिल्म को अमित कुमार ने डॉयरेक्ट किया है। फिल्म के निर्माता हैं गुनीत मोंगा। बता दें कि "मॉनसून शूटआउट" का प्रीमियर कान फिल्म फेस्टिवल में पहले ही हो चुका है। कई अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सवों में इसे सर्वश्रेष्ठ थ्रिलर फिल्म का पुरस्कार मिल चुका है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, विजय वर्मा, तनिष्ठा चटर्जी और नीरज काबी हैं।

 

दर्शक करेंगे फिल्म के अंत का फैसला


फिल्म "मॉनसून शूटआउट" 15 दिसम्बर को रिलीज़ होने वाली है। गुनीत मोंगा ने कहा कि "मैंने प्रियंका से सम्पर्क किया और उनसे ट्रेलर लॉन्च करने की इच्छा जताई। उन्होंने ट्रेलर देखा और पहली बार इस तरह के इंटरेक्टिव ट्रेलर का आइडिया उन्हें खूब पसंद आया, जहां फिल्म के अंत का फैसला दर्शक करेंगे।" आपको बता दें कि, इससे पहले भी मोंगा और उनका प्रोडक्शन हाउस सिख्या एंटरटेनमेंट "हरामखोर" के अलावा "मसान", "लंच बॉक्स" जैसी फिल्मों के निर्माण कर चुका है। इन फिल्मों को काफी सराहा भी गया है। 


फिल्म के ट्रेलर में पूरी पुलिस एक कातिल की तलाश में जुटी है। आखिर में एक समय ऐसा भी आता है जब कातिल पुलिस के गाथ लग जाता है, बस यहीं पर एक सवाल के जवाब से फिल्म साथ हाजिर है "मॉनसून शूटआउट" का ट्रेलर।

 

इन फिल्मों से होगी टक्कर


बॉलीवुड में पहली बार ऐसा इंटरैक्टिव ट्रेलर लॉन्च किया गया है। जिसमें फिल्म के अंत का फैसला खुद दर्शकों को करना है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म "मॉनसून शूटआउट" का मुकाबला फिल्म "कुलदीप पटवाल: आई डिंट डू इट", "माइ फ्रेंड्स दुल्हनिया" और एनिमेशन फिल्म "द बुल" से होगा। फिल्म में एक बार फिर नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिर से निगेटिव किरदार में नजर आ रहे हैं। हालांकि उनका किरदार बाबूमोशाय बंदूकबाज जैसा ही है।

Similar News