पी वासु की चंद्रमुखी 2 में मुख्य भूमिका निभाएंगे राघव लॉरेंस

टॉलीवुड पी वासु की चंद्रमुखी 2 में मुख्य भूमिका निभाएंगे राघव लॉरेंस

IANS News
Update: 2022-06-15 09:01 GMT
पी वासु की चंद्रमुखी 2 में मुख्य भूमिका निभाएंगे राघव लॉरेंस
हाईलाइट
  • पी वासु की चंद्रमुखी 2 में मुख्य भूमिका निभाएंगे राघव लॉरेंस

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिल सिनेमा के शीर्ष प्रोडक्शन हाउस में से एक, लाइका प्रोडक्शंस ने अपनी नई फिल्म को लेकर घोषणा की है। इसमें निर्देशक पी वासु की ब्लॉकबस्टर चंद्रमुखी की अगली कड़ी का निर्माण होगा, जिसमें रजनीकांत और नयनतारा मुख्य भूमिका में थे।

ट्विटर पर घोषणा करते हुए लाइका ने कहा, हम अपनी अगली बड़ी परियोजना चंद्रमुखी 2 की घोषणा करने के लिए उत्साहित हैं! राघव लॉरेंस और वैगईपुयाल वादिवेलु अभिनीत इस फिल्म को पी वासु द्वारा निर्देशित करेंगे। एम एम केरावनी द्वारा संगीत और आर डी राजशेखर द्वारा छायांकन।

राघव लॉरेंस ने भी घोषणा पर कहा, मैं अपनी अगली परियोजना चंद्रमुखी 2 की घोषणा करने के लिए उत्साहित हूं। मैं वादिवेलु अन्ना के साथ फिर से काम करके बेहद खुश हूं। मेरे गुरु रजनीकांत को बहुत-बहुत धन्यवाद! शीर्षक देने के लिए शिवाजी प्रोडक्शंस को धन्यवाद।

राघव लॉरेंस ने कहा, मैं पहली बार लाइका प्रोडक्शंस के सुभास्करन सर के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हूं और मुझे वासु सर द्वारा फिर से निर्देशित होने की खुशी है। केरावनी सर द्वारा संगीत। आर डी राजशेखर सर द्वारा छायांकन।

आपको बता दे इस फिल्म का पहला भाग, जिसे 2005 में शिवाजी प्रोडक्शंस द्वारा अपनी 50 वीं फिल्म के रूप में निर्मित किया गया था। इसमें रजनीकांत, प्रभु, ज्योतिका, नयनतारा, नासिर और वाडिवेलु शामिल थे।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News