राजकुमार राव की फैन ज्योतिका ने लिखा प्यारा नोट, दी फिल्म की जानकारी

मनोरंजन राजकुमार राव की फैन ज्योतिका ने लिखा प्यारा नोट, दी फिल्म की जानकारी

IANS News
Update: 2023-01-30 07:30 GMT
राजकुमार राव की फैन ज्योतिका ने लिखा प्यारा नोट, दी फिल्म की जानकारी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दक्षिण की स्टार ज्योतिका, जो श्री के साथ हिंदी सिनेमा में अपनी वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने कहा है कि वह अपने सह-अभिनेता राजकुमार राव की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और उन्होंने कहा कि उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना उनके लिए एक सम्मान की बात है। शूटिंग खत्म करने के बाद, ज्योतिका ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की और एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा।

भारी मन से श्री के लिए अपना हिस्सा पूरा किया। मैंने अब तक जितने भी क्रू के साथ काम किया है, यह उनमें से सबसे अच्छे क्रू में से एक है। मुझे इस अर्थपूर्ण सिनेमा का हिस्सा बनाने के लिए तुषार और निधि का धन्यवाद। राज आपकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूं मैं। बॉलीवुड के सबसे शानदार अभिनेताओं में से एक के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना मेरे लिए सम्मान की बात है, आपसे बहुत कुछ सीखा है। एक कलाकार के रूप में मैं इस टीम से जो कुछ वापस ले रही हूं वह है.. ग्रोथ। श्री ²ष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला पर आधारित एक जीवनी नाटक है। राजकुमार अभिनीत, यह तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी ने किया है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News